1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. inspector recruitment examination a candidate arrested during checking in varanasi acy

दारोगा भर्ती परीक्षा: बाल में इलेक्ट्रानिक डिवाइस रखकर नकल करने वाला था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाराणसी में दारोगा भर्ती परीक्षा में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक अभ्यर्थी को गिरफ्तार किया है. उसके खिलाफ रोहनिया थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
दारोगा भर्ती परीक्षा: वाराणसी में चेकिंग के दौरान एक अभ्यर्थी गिरफ्तार
दारोगा भर्ती परीक्षा: वाराणसी में चेकिंग के दौरान एक अभ्यर्थी गिरफ्तार
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी में दारोगा भर्ती परीक्षा में धांधली का प्रयास करने वालो लोगों की गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है. रोहनिया थाना क्षेत्र के परीक्षा केंद्र से एक अभ्यर्थी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान प्रतापगढ़ जिले के पट्टी थाना के कोठियार गांव निवासी अमन सिंह पटेल के तौर पर हुई है. आरोपी के खिलाफ रोहनिया थाने में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

अमन सिंह पटेल रोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक परीक्षा केंद्र में दारोगा भर्ती परीक्षा देने के लिए आया था. चीफ प्रॉक्टर अनिल ठाकुर द्वारा परीक्षा केंद्र के मुख्य गेट पर सभी अभ्यर्थियों की चेकिंग कराई जा रही थी. अमन सिंह पटेल की चेकिंग के दौरान बीप की आवाज आई . जांच करने पर पता चला कि अमन ने अपने बाल के ऊपर बिग लगाया हुआ था और उसके नीचे एक इलेट्रॉनिक डिवाइस लगी हुई थी. डिवाइस में सिम, बैटरी, माइक्रोफोन और अन्य उपकरण लगे हुए थे. चीफ प्रॉक्टर द्वारा इसकी सूचना रोहनिया पुलिस को दी गयी.

रोहनिया थाने पर तैनात उप निरीक्षक कमल भूषण राय ने बताया कि चीफ प्रॉक्टर की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. आरोपी कमल सिंह पटेल के पास विग, सिम कार्ड, बैटरी और माइक्रोफोन बरामद हुआ है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. उसके साथियों की जानकारी की जा रही है. जानकारी मिलने के बाद जो लोग इसमें शामिल हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें