1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. inspector drove away physically assault victim from police station in varanasi said abusive words acy

Varanasi News: दुष्कर्म पीड़िता को दारोगा ने डॉट कर भगाया, कहे अपशब्द, नहीं दर्ज की FIR

वाराणसी में दुष्कर्म पीड़िता को थाना से दारोगा ने डॉट कर भगा दिया. उसकी एफआईआर दर्ज नहीं की. यही नहीं, उसे अपशब्द भी कहे. लिहाजा पीड़िता ने अब एसपी ग्रामीण से न्याय की गुहार लगायी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi Crime News
Varanasi Crime News
प्रभात खबर

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिए हैं कि महिलाओं से जुड़े मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही होने पर आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा, लेकिन यूपी पुलिस है कि सुधरने का नाम ही नही लेती है. ताजा मामला है वाराणसी के चोलापुर थाने का, जहां दुष्कर्म पीड़िता न्याय की गुहार लगाने पहुंची. पुलिसकर्मियों द्वारा मुकदमा न लिखने और डॉट डपट के युवती को थाने से भगा दिया गया. इस पूरे मामले में युवती ने एसपी ग्रामीण के पास जा कर न्याय की गुहार लगाई. एसपी ग्रामीण के आदेश पर चोलापुर पुलिस जांच कर रही है.

चोलापुर थाने की रहने वाली रेप पीड़िता का आरोप है कि एक युवक ने उसका शारीरिक शोषण किया है और उसका अपने साथ का वीडियो बना के युवक द्वारा सोशल मीडया पर वायरल किया गया है. इस बात की जानकारी लगने पर युवती चोलापुर थाने पहुंची तो वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने युवती को अजगरा चौकी पर जाने को कहा. युवती थाने से निकल कर अजगरा चौकी पर पहुंची तो युवती को वहां तैनात दारोगा ने अपशब्द बोला और सादे कागज पर साइन कराकर भगा दिया.

दुष्कर्म पीड़िता चौकी पर न्याय न मिलता देख और दारोगा द्वारा अपशब्द कहे जाने से दुःखी होकर एसपी ग्रामीण के पास पहुंची और न्याय की गुहार लगाई. एसपी ग्रामीण ने युवती की शिकायत पत्र को ले कर जांच का आदेश दिया और कहा कि जांच में जो लोग दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें