1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. hindi film shooting staffs took hostage in varanasi hotels abk

काशी में बंधक बने फिल्म के कलाकार और दूसरे सदस्य, सवाल उठा- योगी जी ऐसे बनाएंगे यूपी में फिल्म सिटी?

फिल्म अभिनेता सुकेश आनंद का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने होटल में बुकिंग करके रुकवाया. बिल पेमेंट नहीं होने पर होटल कर्मचारियों ने दो दिन से बाहर नहीं जाने दिया. उन्हें बंधक बनाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Shooting Staffs Hostage In Varanasi
Shooting Staffs Hostage In Varanasi
Prabhat Khabar

Varanasi News: वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के नदेशर में शनिवार को नामीगिरामी होटलों में फिल्म यूनिट के करीब 150 लोगो को बंधक बनाने का मामला सामने आया. फिल्म अभिनेता सुकेश आनंद का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने होटल में बुकिंग करके रुकवाया. बिल पेमेंट नहीं होने पर होटल कर्मचारियों ने दो दिन से बाहर नहीं जाने दिया. उन्हें बंधक बनाया. टीम के एक सदस्य ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद मांगी. इसके बाद कैंट थाना के नदेशर चौकी इंचार्ज आए और भरोसा देकर चले गए.

वाराणसी में फिल्म की शूटिंग हो रही है. 15 अक्टूबर से 170 लोगों की टीम को नदेशर के चार होटल के कमरों में रुकवाया गया. एक शिफ्ट की शूटिंग पूरी करके टीम वापस चली गई. दूसरी शिफ्ट में फिल्म की शूटिंग किन्ही कारणों से नहीं हो पाई थी. 10 नवंबर को फिल्म की तीसरी शिफ्ट की शूटिंग के लिए करीब 150 लोगों की टीम फिर बनारस आई और होटलों में रुकी हुई थी. टीम के सदस्यों का उसी रात भुगतान के लिए खींचतान हुआ. इसे देखकर फिल्म के एक्टर वापस लौट गए और शूटिंग बंद हो गई.

फिल्म के डायरेक्टर रोहित कृष्कान्त नैय्यर, एक्टर सुकेश आनंद सहित 150 लोग होटल में ही रुके हुए थे. फिल्म कलाकारों का आरोप है कि शूटिंग बंद होने के बाद वो मुंबई वापस जाना चाहते थे. होटल मालिकों ने उन्हें नहीं जाने दिया और कमरे के बाहर गार्ड लगा दिए. करोड़ों के सामान कमरे में ही रखे गए हैं.

पूरे मामले में वाराणसी कैंट पुलिस ने होटल मालिक और फिल्म यूनिट से आपसी समझौता कराकर कुछ सदस्यों को जाने दिया है. कुछ लोग होटल में रुके हुए हैं. होटल का भुगतान हो जाने के बाद सभी जाएंगे.
पुलिस का बयान

फिल्म यूनिट को बंधक बनाने की सूचना पर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन पदाधिकारी नुपर अलंकार ने सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्विटर पर शिकायत दी. इसकी सूचना वाराणसी पुलिस को मिली. पुलिस ने कैंट थाने के नदेशर चौकी इंचार्ज को भेजकर होटल मालिक और फिल्म यूनिट से जुड़े लोगों से देर रात तक बात की. वार्ता के दौरान होटल मालिक, अभिनेता और प्रोड्यूसर को बुलाकर तय हुआ कि सभी को एयर टिकट से मुंबई वापस भेज दिया जाएगा. इस बात पर होटल मालिक जिद पर अड़ गए कि जब तक बकाया चुकता नहीं किया जाता तब तक हम किसी को जाने नहीं देंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें