1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. gyanvapi masjid case bjp mp manoj tiwari on asaduddin owaisi varanasi news rkt

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मसले पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी के बिगड़े बोल, औवैसी को बताया बदमाश

ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे और श्रृंगार गौरी विवाद मामला भले ही अदालत में हो मगर इसे लेकर बयानबाजी कम नहीं हो रही. हर राजनैतिक दल का नेता अपने फायदे के अनुसार इस मुद्दें पर राजनीति करने से नहीं चुक रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
बीजेपी सांसद  मनोज तिवारी
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी
पीटीआई (फाइल फोटो)

Gyanvapi Masjid Case : ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे और श्रृंगार गौरी विवाद मामला भले ही अदालत में हो मगर इसे लेकर बयानबाजी कम नहीं हो रही. हर राजनैतिक दल का नेता अपने फायदे के अनुसार इस मुद्दें पर राजनीति करने से नहीं चुक रहा है. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी हर रोज इस मामले पर बयान दे रहे हैं. कभी ज्ञानवापी में शिवलिंग मिलने के दावे तो कभी अदालत की कार्यवाही पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता भी इस मुद्दे पर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. वहीं आज भाजपा नेता मनोज तिवारी ने इस मुद्दे पर ओवौसी पर हमला किया है.

मनोज तिवारी के बिगड़े बोल

गुरुवार को वाराणसी पहुंचे मनोज तिवारी ने ज्ञानवापी प्रकरण को लेकर कहा कि जहां सत्य सामने है,वहां हमे और आपको लड़ने की जरूरत नहीं है. अदालत में सब अपने आप साबित हो जाएगा. न्यायालय पर भरोसा रखिए.असद्दुद्दीन अवैसी पर मनोज तिवारी के बिगड़े बोल भी देखने को मिले. भाजपा नेता ने हैदराबाद के सांसद को एक बदमाश आदमी तक कह डाला

मनोज तिवारी ने कहा कि ज्ञानवापी मस्ज़िद में मिले शिवलिंग को लेकर न्यायालय में विवाद चल रहा है. इसपर न्यायालय अपना पक्ष दे रहा है. इसपर मैं इतना ही कहना चाहता हूं कि हमारे देश की एक परिपाटी रही हैं. हम सत्य के लिए प्रमाण जानना चाहते हैं, मगर जहां प्रमाण सामने है, वहां किसी को लड़ने की जरूरत नहीं है. कोर्ट पर भरोसा रखिये, न्यायालय जो भी देगा फैसला उसको स्वीकार करना है. असद्दुद्दीन अवैसी द्वारा मस्जिद की एक इंच भी जमीन नहीं दिये जाने के बयान पर मनोज तिवारी ने उन्हें आड़े हाथ लिया. भाजपा नेता ने हैदराबाद के सांसद को एक बदमाश आदमी तक कह डाला.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें