1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. girls fighting for lovers near kal bhairav police station in varanasi abk

Varanasi News: एक प्रेमी के दिखे दो दावेदार, दनादन चलने लगे चप्पल और बर्तन बीच बाजार

कोई कुछ समझ पाता लड़की बगल के बर्तन दुकान पर पहुंची और दूसरे पर बर्तन फेंकना शुरू कर दिया. जवाब में दूसरी लड़की भी बर्तन से उस पर हमला करने लगी. इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई और सभी दोनों लड़कियों को शांत कराने लगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
वाराणसी में दो लड़कियों के बीच लड़ाई
वाराणसी में दो लड़कियों के बीच लड़ाई
प्रभात खबर

Varanasi News: कहते हैं प्यार किसी सीमा को नहीं मानता है. जब प्यार की बात हो, कोई किसी भी सीमा तक जा सकता है. ऐसा ही कुछ वाराणसी में देखने को मिला. दरअसल, गुरुवार को काल भैरव पुलिस चौकी के पीछे दो लड़कियों के बीच चप्पलों-बर्तनों से लड़ाई होने लगी. दोनों एक-दूसरे पर प्रेमी को छीनने का आरोप भी लगाया. स्थानीय दुकानदारों ने दोनों लड़की को समझाकर झगड़ा बंद कराया.

बताया जाता है मैदागिन चौराहे के पास दुकान में एक लड़की कपड़े देख रही थी. इसी बीच पीछे से दूसरी लड़की आई और उससे उलझ गई. कोई कुछ समझता लड़की बगल के बर्तन दुकान पर पहुंची और दूसरे पर बर्तन फेंकना शुरू कर दिया. जवाब में दूसरी लड़की भी बर्तन से उस पर हमला करने लगी. इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई और सभी दोनों लड़कियों को शांत कराने लगे.

हंगामे के दौरान एक लड़की कह रही थी- तुम मेरे प्रेमी को छीनने की कोशिश कर रही हो. ये ठीक नहीं है. तुम मेरी जिंदगी बर्बाद कर रही हो. तुम मेरे प्रेमी को मुझसे दूर नहीं कर सकती. दोनों लड़कियों के बीच मारपीट को देखकर स्थानीय दुकानदारों ने उन्हें अलग किया. इसके बाद एक लड़की वहां से चली गई. दूसरी लड़की को लोगों ने पकड़कर रखा. दोनों लड़कियों की पहचान नहीं हो सकी.

स्थानीय लोगों की मानें तो मामला प्रेम त्रिकोण का है. इसी कारण दोनों लड़कियों में मारपीट हो गई. दोनों लड़कियों की पहचान क्या है और दोनों कहां की रहने वाली हैं? इसका पता नहीं चल सका है. वहीं, मामले को लेकर काफी देर तक लोग तमाशा देखते रहे. कुछ लोग मोबाइल पर लड़कियों के बीच की लड़ाई को फिल्माते पाए गए. वहीं, कुछ लोग लड़कियों को शांत रहने की सलाह भी देते देखे गए.

(रिपोर्ट:- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें