1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. girl student sitting near the dead body after killing her friend with a shovel nrj

वाराणसी में सहेली की फावड़े से काटकर हत्या कर शव के पास बैठी रही छात्रा, समलैंगिक संबंधों की बात आई सामने

हत्या की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया. अब उससे पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्टया हत्या का कारण पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच समलैंगिक संबंध थे और परिजनों की आपत्ति से नाराज होकर युवती ने खौफनाक कदम उठाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
हत्या के बाद खून से लथपथ शव के पास ही बैैठी रही आरोपी. इनसेट में मृतिका की फाइल फोटो.
हत्या के बाद खून से लथपथ शव के पास ही बैैठी रही आरोपी. इनसेट में मृतिका की फाइल फोटो.
Prabhat Khabar

Varanasi News: वाराणसी के कपसेठी थानाक्षेत्र के मटुका तक्खू के बावली गांव में गुरुवार को बीएएमएस की छात्रा ने अपने सहेली की फावड़े से गले पर वार कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद युवती ने फोन करके उसके पति को इसकी जानकारी दी और खुद घटनास्थल पर बैठी रही. हत्या की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया. अब उससे पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्टया हत्या का कारण पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच समलैंगिक संबंध थे और परिजनों की आपत्ति से नाराज होकर युवती ने खौफनाक कदम उठाया है.

शव के पास बैठी रही

कपसेठी थाना क्षेत्र के मटुका तक्खू के बावली गांव निवासी संजय वर्मा मिर्जापुर में भूमि परीक्षण अधिकारी के पद पर कार्यरत है उनकी पत्नी कंचन वर्मा गांव में दो बच्चो के साथ रहती थी और गांव के बाजार में ब्यूटी पार्लर चलाती थी. कंचन के घर से कुछ दूरी पर ही अविवाहित राखी वर्मा का घर है. राखी वर्मा पूर्व में गांव से प्रधानी का चुनाव भी लड़ चुकी है. राखी दोपहर में आज कंचन के घर जा कर फावड़े से उसके गर्दन पर वार कर के हत्या कर दी और उसके बाद कंचन के पति को फोन कर हत्या की जानकारी दी और खुद शव के पास बैठी रही.

परिजन बना रहे थे दूरी बनाने का दबाव

स्थानीय लोगों ने बताया की कंचन वर्मा और राखी वर्मा में बहुत अच्छी सहेली थीं. दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना भी था. लोगों के अनुसार राखी और कंचन का समलैंगिक संबंध थे. इस बात की जानकारी कंचन के परिवार को हुई तो कंचन पर दबाव बनाया की राखी से दूर रहा करो. परिजनों के दवाब में कंचन राखी से दूरी बना रही थी. शायद कंचन की दूरी बनाने की वजह से राखी ने नाराज होकर खौफनाक कदम उठाया और उसकी हत्या कर दी.

कारण जानने की हो रही कोशिश

इस प्रकरण पर क्षेत्राधिकारी बड़गांव जगदीश कालीरमन ने बताया कि युवती को हिरासत में ले लिया गया है. हत्या में प्रयुक्त फावड़ा भी बरामद कर लिया गया है. पूछताछ में अभी तक यही सामने आया है की दोनों के बीच प्रेम संबंध था. युवती ने ऐसा कदम क्यों उठाया, युवती से पूछताछ की जा रही है. युवती के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा.

रिपोर्ट : विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें