1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. farm laws repeal bjps huge tractor rally on november 28 sht

Varanasi News: 28 नवंबर को बीजेपी की विशाल ट्रैक्टर रैली, महापंचायत कर किसान हित में किए कार्यों को बताएगी BJP

बीजेपी 28 नवंबर को विशाल ट्रैक्टर रैली के जरिए किसानों के हित में किए कार्यों को बताएगी. साथ ही कृषि कानून की वापसी के बाद किसानों को होने वाली नुकसान के बारे में भी बताएगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
varanasi news
varanasi news
prabhat khabar

Varanasi News: तीनों कृषि कानून की वापसी के बाद बीजेपी किसानों को साधने में जुट गई है. इस बीच पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में 28 नवंबर को विश्वनाथ पुर गांव से 700 टैक्टर रैली निकाली जाएगी. इसके साथ किसानों की घाट महापंचायत का आयोजन किया जाएगा. किसान खाट महापंचायत और ट्रैक्टर रैली के लिए आज बीजेपी के जिलाध्यक्ष हंस राज विश्वकर्मा और किसान मोर्चा के रामप्रकाश सिंह ने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत की.

बताएंगे कृषि कानून के फायदे

जिलाध्यक्ष विश्वकर्मा और किसान मोर्चा के रामप्रकाश सिंह बीरू ने बताया कि इस ट्रैक्टर रैली का उद्देश्य विपक्षी दलों के षड्यंत्र के शिकार हुए किसानों को जागरूक करना है, कि इस किसान बिल की मांग को न स्वीकार करने से किन किन हितों से वह वंचित रह गए हैं, इन्ही बातों को सामने रखने की कोशिश इस रैली द्वारा की जाएगी.

राकेश टिकैत पर लगे गंभीर आरोप

पीएम मोदी ने तीनों किसान कानून वापस ले लिए है, लेकिन राकेश टिकैत अभी भी MSP की मांग कर रहे हैं. इस बात पर किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने कहा कि राकेश टिकैत कभी भी किसानों के हित के लिए धरने पर बैठे ही नहीं थे, वे सिर्फ राजनीति के प्रायोजित कार्यक्रम के तहत इस धरने से जुड़े थे औऱ विदेशों में बैठे अपने आकाओं को फंडिंग करते हैं.

रैली में ये दिग्गज होंगे शामिल

बीजेपी जिलाध्यक्ष ने बताया कि 28 नवंबर को वाराणासी जिले के विश्वनाथ पुर गांव में उत्तर प्रदेश द्वारा किसान मोर्चा के तत्वावधान में रैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसमे 700 ट्रेक्टर रैली, 5 हजार किसानों की खाट पंचायत का आयोजन किया जा रहा है. जिसमे उत्तर प्रदेश के किसान मोर्चा के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह, क्षेत्र अध्यक्ष बीजेपी काशी के महेश जी, सुनील ओझा, डॉ अवधेश सहित सभी विधायक उपस्थित रहेंगे.

पीएम और सीएम के नाम में उलझे जिलाध्यक्ष

पत्रकार वार्ता के दौरान वाराणसी के भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा न सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम ठीक से ले पाए बल्कि सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम भी सही से नहीं ले सके. पहले तो उन्होंने प्रधानमंत्री आदरणीय आदित्यजी और फिर नरेंद्र मोदी जी कहा. इसके बाद मुख्यमंत्री का नाम लेने की बारी आई तो उन्होंने यशस्वी आदित्य योगीनाथ कहा.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें