1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. famous singer sukhwinder singh dancing with shoes on hanuman chalisa song in varanasi acy

Varanasi News: काशी में शूटिंग के दौरान विवादों में फंसे मशहूर गायक सुखविंदर सिंह, जानें पूरा मामला

वाराणसी के चेतसिंह घाट पर सुखविंदर सिंह अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो 'हनुमान चालीसा' पर डांस कर रहे थे. इस दौरान वे और उनकी टीम जूता पहने हुए दिखायी दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
सुखविंदर सिंह
सुखविंदर सिंह
प्रभात खबर

Varanasi News: हिंदुस्तानी संगीत को दुनिया भर में मशहूर करने वाले इन्टरनेशनल आइकॉन प्रसिद्ध गायक, संगीतकार, गीतकार सुखविंदर सिंह अपने नए संगीत वीडियो श्री हनुमान चालीसा की शूटिंग के लिए आध्यात्मिक राजधानी काशी पधारे हुए हैं. यहां हनुमान चालीसा के फिल्मांकन के दौरान सुखविंदर सिंह के साथ उनके दर्जनों को-आर्टिस्ट पैरों में जूते पहने नजर आए, जिस पर बवाल हो गया है.

Varanasi News: काशी में शूटिंग के दौरान विवादों में फंसे मशहूर गायक सुखविंदर सिंह, जानें पूरा मामला

हनुमान चालीसा के वक्त जूते पहने दिखे सुखिवंदर सिंह

काशी में हमेशा बॉलीवुड फिल्मों के फिल्मांकन का दृश्य शूट किया जाता है. मगर यहां गायक सुखविंदर सिंह अपने नए डांस वीडियो को लेकर विवादों में फंस गए हैं. दरअसल, वाराणसी के चेतसिंह घाट पर सुखविंदर सिंह अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो 'हनुमान चालीसा' पर डांस कर रहे थे. इस दौरान वे और उनकी टीम जूता पहने हुए दिखायी दी. हनुमान चालीसा के वक्त उनकी टीम और उनका जूता पहनकर डांस करने को लेकर विवाद हो गया है.

सुखविंदर सिंह ने दिया टो टूक जवाब

इस बारे में सुखविंदर सिंह ने भी दो टूक जवाब दिया कि ऐसा करने से भावना कम होती है तो आप प्रूफ करिए. हमारा मकसद भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है. सुखविंदर सिंह का ये गाना 7 अप्रैल को रिलीज होगा. इसकी शूटिंग के लिए सुखविंदर सिंह व उनकी टीम वाराणसी के चेतसिंह घाट पर तमाम कलाकारों के साथ हनुमान चालीसा की चौपाइयों की गूंज, हाथों में भगवा झंडा और डांस करते दिखे. मगर आध्यत्मिक नगरी काशी में हनुमान चालीसा के वक्त जूता पहनना लोगों को नागवार गुजरा.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें