1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. disco with tamancha at wedding in varanasi phoolpur sagunaha village viral video fir lodged nrj

Varanasi: शादी में तमंचे पर डिस्को करना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने शुरू की जांच, गवाह को मिल रही धमकी

पूरा मामला है वाराणसी के फूलपुर थानाक्षेत्र के सगुनहा का. यहां शादी में एक युवक असलहा लेकर डांस करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो में देखा गया. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. वीडियो 18 अप्रैल का बताया जा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
तमंचा लहराते हुए वीड‍ियो हुआ वायरल.
तमंचा लहराते हुए वीड‍ियो हुआ वायरल.
Screenshot

Varanasi News: शादी में तमंचे पर डिस्को करना युवक को महंगा पड़ गया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. ये पूरा मामला है फूलपुर थानाक्षेत्र के सगुनहा का. यहां शादी में एक युवक असलहा लेकर डांस करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो में देखा गया. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. वीडियो 18 अप्रैल का बताया जा रहा है.

बयान न देने के लिए धमकाया

इस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने पर पता चला कि पिछले माह 18 अप्रैल को सगुनहा गांव से एक बारात चौबेपुर थाना क्षेत्र के खानपुर, मुनारी में गयी थी. इसी शादी में सगुनहा गांव से बारात निकलने के दौरान और द्वारा पूजा के समय गांव का ही मोशन कुमार नामक युवक डांस के दौरान असलहा लहराने लगा. किसी ने इसका वीड‍ियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मोशन कुमार को अपने गांव के ही एक व्यक्ति रोहित कुमार पर शक हुवा कि वीडियो उसी ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

इसके आधार पर उसकी रोहित कुमार से बहस हुई. रोहित ने आरोप लगाया कि मोशन कुमार, रोहित के चाचा शिवपाल और उसकी मां प्रभावती देवी शुक्रवार को उसके घर पहुंचे और वीडियो वायरल करने का आरोप लगाते हुए गाली-गलौज करने लगे. बहस के दौरान उन्‍होंने बयान देने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस मामले में रोहित ने पुलिस से लिखित शिकायत की है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मोशन कुमार, उसके चाचा शिवपाल और मां प्रभावती के खिलाफ आईपीसी की धारा 506, आयुध अधिनियम 1959 की धारा 20 और 25 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर​ लिया गया है. वायरल वीडि‍यो की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट : विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें