1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. crime news rape accused ghosi mp atul rai summoned in court in varanasi sht

दुष्कर्म के आरोपी घोसी सांसद अतुल राय की 2 नवंबर को कोर्ट में पेशी

पूर्व छात्रा संग दुष्कर्म के आरोपी जेल में बंद घोसी सांसद अतुल राय के खिलाफ लंका थाने में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसकी दो नवंबर को वाराणसी कोर्ट में पेशी होगी. 

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांसद अतुल राय
सांसद अतुल राय
file photo

Varanasi News: बलिया निवासी पूर्व छात्रा दुष्कर्म के आरोपी अतुल राय और सुजीत सिंह बेलवा की दो नवंबर को वाराणसी कोर्ट में पेशी होगी. वाराणसी कमिश्नरेट की टीम बुधवार को प्रयागराज के नैनी जेल में वारंट बी का तामिला कराएगी.

रंगदारी के आरोप में मिर्जापुर जेल में बंद सुजीत सिंह बेलवा को भी 2 नवंबर को पेशी होगी. वारंट बी जारी किया गया है. 23 अक्टूबर को वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने लंका थाने में गैंगेस्टर एक्ट में अतुल राय और सुजीत सिंह बेलवा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

1 मई 2019 को सांसद अतुल राय खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. आरोप लगाने वाली युवती ने प्रताड़ित और मुकदमे में एक पक्षीय कार्रवाई से परेशान होकर 16 अगस्त 2021 को अपने साथी के साथ सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह कर लिया था. हालांकि दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गयी थी. पीड़ित युवती और उसके साथी ने आत्मदाह से पहले सोशल मीडिया पर लाइव आ कर बसपा सांसद अतुल राय और कई अधिकारियों के खिलाफ बयान दिया था.

पीड़ित युवती और उसके साथी की मौत के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने इस पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था. इसके अलावा हिस्ट्रीशीटर सुजीत सिंह बेलवा रंगदारी के एक मामले में भी आरोपी है. इस मामले में 24 अप्रैल 2020 से सुजीत मिर्जापुर जेल में निरुद्ध है. ऐसे में अब दोनों आरोपियों की कोर्ट में दो नवंबर पेशी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें