1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. congress leader rahul gandhi visit in varanasi nrj

Varanasi News: राहुल गांधी आ रहे हैं बनारस, प्रयागराज में है कुछ निजी काम, इन लोगों से मिलने का है प्रोग्राम

राहुल गांधी के वाराणसी दौरे को निजी बताकर राहुल गांधी के साथ चलने वाली टीम खुद सभी कार्यक्रम तय कर रही है. पीएम के काशी दौरे से पहले राहुल गांधी का अचानक वाराणसी दौरा राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
राहुल गांधी नवादा के हिसुआ में सभा को संबोधित कर रहे हैं.
राहुल गांधी नवादा के हिसुआ में सभा को संबोधित कर रहे हैं.
prabhat khabar

Varanasi News: पीएम मोदी के 13 दिसंबर के बनारस दौरे से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार देर रात वाराणसी पहुंचेंगे. वे वाराणसी के एक होटल में रात्रि विश्राम करने के बाद सोमवार की सुबह वाराणसी एयरपोर्ट से दिल्ली की पहली फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को प्रयागराज में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यहां आ रहे हैं. इसके बाद वाराणसी में आकर रात्रि विश्राम करेंगे. राहुल गांधी के इस पूरे कार्यक्रम को निजी बताया जा रहा है. राहुल गांधी के वाराणसी दौरे की जानकारी यहां पर किसी स्थानीय नेता को नहीं दी गई है. राहुल गांधी के वाराणसी दौरे को निजी बताकर राहुल गांधी के साथ चलने वाली टीम खुद सभी कार्यक्रम तय कर रही है. पीएम के काशी दौरे से पहले राहुल गांधी का अचानक वाराणसी दौरा राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष ने बताया कि पार्टी पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बनारस आ रहे है. वे वाराणसी में ही होटल में रात्रि विश्राम करेंगे और सोमवार सुबह दिल्ली के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट से रवाना हो जाएंगे. राहुल गांधी का ये निजी कार्यक्रम है पार्टी के कार्यकर्ताओं को मिलने की इजाजत नहीं है लेकिन हम सभी अपने नेता का काशी में स्वागत करेंगे.

रिपोर्ट : विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें