1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. congress attack yogi adityanath government sewer water filled in the temple in banaras up avi

Varanasi News: सीवर के पानी में डूबा मणिकर्णिका घाट का मंदिर, कांग्रेस का सरकार पर अटैक, आंदोलन की दी चेतावनी

कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा की धर्म की नगरी काशी में मणिकर्णिका घाट पर महाश्मशान बाबा का मंदिर सीवर के पानी मे डूबा है, लेकिन यह सरकार सोयी है. धर्म व हिंदुत्व के नाम ढोंग रचने वाली भाजपा सरकार इस पर चुप है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: सीवर के पानी में डूबा मणिकर्णिका घाट का मंदिर
Varanasi News: सीवर के पानी में डूबा मणिकर्णिका घाट का मंदिर
Prabhat Khabar

वाराणसी में सीवेज पानी को लेकर कांग्रेस नेता अजय राय ने केंद्र और यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला है. मणिकर्णिका घाट पर सीवर के पानी को लेकर गुरुवार को कांग्रेस ने महाश्मशान घाट पर सरकार के खिलाफ प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन किया.इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक अजय राय ने योगी-मोदी सरकार पर निशाना साधा.

कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा की धर्म की नगरी काशी में मणिकर्णिका घाट पर महाश्मशान बाबा का मंदिर सीवर के पानी मे डूबा है, लेकिन यह सरकार सोयी है. धर्म व हिंदुत्व के नाम ढोंग रचने वाली भाजपा सरकार पूर्ण रूप से निर्दयी हो चुकी है. मुख्यमंत्री कॉरिडोर घूम कर चले गए, उनको आना चाहिए मणिकर्णिका घाट पर और अपने निकम्मे जनप्रतिनिधियों उदासीन व्यवस्था को देखना चाहिए था.

उन्होंने कहा कि राहगीर, अंतिम संस्कार करने वाले, तीर्थयात्री, सबको मलजल से होकर गुजरना पड़ रहा है, लेकिन भाजपा को कोई फर्क नही पड़ता. आज हम कांग्रेसजनों ने चेतावनी दी है, अगर सीवर व्यवस्था दुरूस्त नही हुई तो निश्चित रूप से जनांदोलन होगा.

बताते चलें कि सीएम योगी आदित्यनाथ पिछले दिनों दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर आए थे. इस दौरान सीएम ने कई विकास कार्यों की समीक्षा भी की थी. सीएम ने इस दौरान निर्देश दिया था कि काशी को विजयदशमी तक पूरी तरह से साफ किया जाए. साथ ही सड़कों को भी गड्ढा मुक्त किया जाए.

इनपुट : विपिन कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें