1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. cm yogi adityanath inspects construction works of kashi vishwanath temple corridor project in varanasi sht

Varanasi News: सीएम योगी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण कार्यों का लिया जायजा, मंदिर में की पूजा-अर्चना

सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर परियोजना के निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ
prabhat khabar

Varanasi News: सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार देर रात वाराणसी के बाबा कालभैरव के दर्शन करने पहुंचे. यहां से सीएम का काफिला श्री काशी विश्वनाथ धाम पहुंचा, जहां सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ के विधिवत दर्शन और पूजन किया. साथ ही काशी विश्वनाथ धाम निर्माण कार्य का निरीक्षण किया.

सीएम ने दिए ये निर्देश

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त लहजे में काशी विश्वनाथ धाम के शेष कार्य को युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर गुणवत्ता के साथ सुनिश्चित कराए जाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा, निर्माण कार्य के दौरान सुरक्षा मानकों की हर स्तर पर पालन सुनिश्चित कराया जाए.

पीएम मोदी जल्द करेंगे कॉरिडोर का उद्धाटन

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर परियोजना का उद्घाटन करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका लोकार्पण 13 दिसंबर को करेंगे. पीएम के उद्घाटन से पहले गंगा घाट और वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर को जोड़ने वाले काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

सीएम ने निर्माण कार्य का लिया जायजा

कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने मुख्यमंत्री को विश्वनाथ धाम के निर्माण कार्य के प्रगति से विस्तार से अवगत कराया. इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री अनिल राजभर समेत अन्य राज्य मंत्री और संस्था के अधिकारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें