1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. bollywood actress esha gupta attended ganga aarti in varanasi sht

Varanasi News: दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, बोलीं- काशी में असली हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता शुक्रवार को दशाश्वमेध घाट पर गंगा महाआरती में शामिल हुईं. आरती का अलौकिक दृश्य देखकर एक्ट्रेस ने काफी काशी की काफी प्रशंसा की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bollywood actress Esha Gupta
Bollywood actress Esha Gupta
prabhat Khabar

Varanasi News: फिल्म अभिनेत्री ईशा गुप्ता पिछले दो दिनों से वाराणसी आयी हुई हैं. ईशा शुक्रवार को दशाश्वमेध घाट पर गंगा महाआरती में शामिल हुई. मां गंगा की आरती को देखकर ईशा गुप्ता काशी के आध्यत्म के प्रति मंत्रमुग्ध हो गई.

गंगा सेवा निधि द्वारा आयोजित आरती में ईशा गुप्ता ने शामिल होकर मां गंगा की विधिवत पूजा अर्चना की. काशी की गंगा आरती पूरे विश्व में अपने अलौकिक सौंदर्य के लिए प्रसिद्ध हैं. काशी का अध्यात्म और ज्ञान यहां के गंगा आरती के वैदिक रीति रिवाज में देखने को मिलता है.

गंगा सेवा निधि के सचिव हनुमान यादव ने आरती के बाद ईशा गुप्ता को प्रसाद देकर उनका स्वागत किया. बता दें कि अभिनेत्री ईशा गुप्ता राज 3, जन्नत 2, कमांडो 2, और रुस्तम समेत अन्य कई प्रसिद्ध हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वे पिछले दो दिनों से काशी भ्रमण हैं.

इससे पहले ईशा गुप्ता ने 'अपना घर' आश्रम के सामने घाट में रह रहे आश्रितों से मुलाकात की और उन्हें अपने हाथों से दोपहर का भोजन परोसा. काशी को 7 साल बाद देखने के बाद ईशा ने बदले हुए इन्फ्रॉस्ट्रक्चर की काफी तारीफ की. यहां की साफ-सफाई और होटल रेस्टोरेंट को देखकर काफी खुश हुईं.

ईशा को भाया काशी

ईशा गुप्ता ने कहा कि ये एक ऐसी जगह है, जहां से लोगों को पूरी दुनिया में घूमकर आने के बाद सुकून मिलेगा. हिंदुस्तान में लोग अपनी जड़ों को भूल जाते हैं. देश-विदेश घूमते हैं, लेकिन ऐसे आध्यात्मिक शहरों को भूल जाते हैं. काशी आने के बाद ऐसा महसूस होता है कि सच में हिंदुस्तान यही है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें