1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. bjp started to reach out 8 lakh house of varanasi with kashi vishwanath dham prasad abk

काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के बाद घर-घर पहुंचाया जा रहा प्रसाद, आठ लाख घरों के दरवाजे पर दस्तक देगी बीजेपी

बीजेपी ने वाराणसी की 8 विधानसभा में 8 लाख लोगों के घर जाकर आशीर्वाद लेने के लिए प्लान तैयार किया था. हर विधानसभा में एक लाख घरों से आशीर्वाद लेकर आने वाले उत्तर प्रदेश चुनाव में अपने लिए माहौल बनाने की कोशिश है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के बाद घर-घर पहुंचाया जा रहा प्रसाद
काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के बाद घर-घर पहुंचाया जा रहा प्रसाद
प्रभात खबर

Kashi Vishwanath Dham: श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के भव्य लोकर्पण के बाद बीजेपी नेता जनता के घर जाकर प्रसाद वितरण अभियान चला रहे हैं. गुरुवार को काशी क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने वाराणसी के नदेसर में बाबा विश्वनाथ धाम का प्रसाद और धाम से संबंधित पुस्तिका भेंट की.

काशी धाम लोकर्पण के बाद बीजेपी ने मेगा प्लान बनाया था. बीजेपी ने 8 लाख लोगों के घर पहुंचकर प्रसाद के साथ पुस्तिका देकर बीजेपी को आशीर्वाद देने की कोशिश में हैं. बीजेपी ने वाराणसी की 8 विधानसभा में 8 लाख लोगों के घर जाकर आशीर्वाद लेने के लिए प्लान तैयार किया था. हर विधानसभा में एक लाख घरों से आशीर्वाद लेकर आने वाले उत्तर प्रदेश चुनाव में अपने लिए माहौल बनाने की कोशिश है.

महेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पीएम मोदी की इच्छा थी कि विश्वनाथ धाम का प्रसाद काशी के घर-घर जाए. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र के सभी घरों में बाबा का प्रसाद और बाबा विश्वनाथ धाम की पुस्तिका भी बांटी जा रही है. पुस्तिका में काशी विश्वनाथ धाम का इतिहास, धाम पर हुए आक्रमण और अहिल्याबाई होल्कर के द्वारा पुनः रचना और पीएम मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ धाम के निर्माण का वर्णन है.

(रिपोर्ट:- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें