1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. bjp rajya sabha mp saroj pandey attacked on sp supremo akhilesh yadav sht

BJP सांसद सरोज पांडेय का सपा पर हमला, कहा- अखिलेश की सभाओं में लोग मदारी का तमाशा देखने आते हैं

BJP सांसद सरोज पांडेय ने अखिलेश यादव के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी जनसभाओं में लोग मदारी का तमाशा देखने आते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
BJP Rajya Sabha MP Saroj Pandey
BJP Rajya Sabha MP Saroj Pandey
social media

Varanasi News: राज्यसभा सदस्य औऱ भाजपा की यूपी चुनाव सह प्रभारी सरोज पांडेय गुरुवार देर शाम वाराणसी पहुंची. यहां उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की जनसभाओं में लोग मदारी का तमाशा देखने आते हैं.

'अखिलेश की सभाओं में लोग तमाशा देखने आते हैं'

दरअसल, बीजेपी की चुनावी रैलियों में इक्कठी हो रही भीड़ को किराए की भीड़ कहे जाने पर उन्होंने अखिलेश यादव पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि, अखिलेश यादव की सभाओं में लोग मदारी का तमाशा देखने आते हैं. इसलिए अखिलेश यादव अब कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं. जनता के विश्वास का सिर्फ वो मजाक उड़ा रहे हैं.

सपा अपने कार्यकाल को याद करे- सरोज पांडेय

सरोज पांडेय ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि जिनकी खुद की अर्थव्यवस्था चरमारा गई हो उन्हें देश की भी अर्थव्यवस्था चरमराई नजर आती है. अखिलेश यादव जो आरोप लगा रहे हैं उन्हें पुनः विचार करते हुए अपने कार्यकाल को याद करना चाहिए. यूपी में पहले क्या स्थिति थी और आज वर्तमान में क्या स्थिति है. पिछले 5 वर्षों में भाजपा सरकार ने क्या काम किया है. ये अंतर जनता को दिखाई दे रहा है.

ओमिक्रोन को लेकर कही ये बात

उन्होंने कहा कि, जिन्होंने जनता के झूठे सपने बेचे उनकी दुकाने बंद हो गई हैं. अखिलेश द्वारा साइकिल से एक्सिडेंट होने पर मुआवजा देने के बयान पर उन्होंने कहा कि जब सरकार आएगी तब तो वो मुआवजा देंगे. वहीं ओमिक्रॉन के खतरे के दौरान राजनीतिक पार्टियों द्वारा रैली निकाले जाने पर उन्होंने कहा कि सरकार इसका संज्ञान ले रही है, और बाकी सभी विषयों पर एहतियात बरतकर अपने कार्यों को कर रही है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें