1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. bike riding miscreants shot dcm driver and helper in varanasi rkt

वाराणसी में बाइक सवार बदमाशों ने बड़े वारदात को दिया अंजाम, ड्राइवर और खलासी को मारी गोली

वाराणसी के लालपुर थाना क्षेत्र में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने डीसीएम चालक और खलासी को गोली मार दी. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची लालपुर थाने की पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
वाराणसी में बाइक सवार बदमाशों ने बड़े वारदात को दिया अंजाम
वाराणसी में बाइक सवार बदमाशों ने बड़े वारदात को दिया अंजाम
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी के लालपुर थाना क्षेत्र में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने डीसीएम चालक और खलासी को गोली मार दी. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची लालपुर थाने की पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस घटना को आपसी रंजिश से जोड़ कर जांच कर रही है.

सारनाथ थाना क्षेत्र के निवासी लालजी पाल डीसीएम चलाता है. साथ में चौबेपुर निवासी मनीष यादव खलासी के तौर पर काम करता है. सोमवार की रात करीब 3 बजे के आस पास डीसीएम चालक और खलासी आजमगढ़ में माल उतार के वापस वाराणसी आए. डीसीएम गाड़ी को लालपुर स्थित पेट्रोल पंप पर गाड़ी को खड़ा किया और बाइक से अपने घर के लिए चल दिए. पेट्रोल पंप से थोड़ी दूर पहुंचे ही थे की बाइक सवार बदमाशो ने लालजी की बाइक को हाथ दे कर रोक लिया. बदमाशों ने ड्राइवर लालजी और मनीष पर फायरिंग कर दी.

फायरिंग में मनीष के पेट मैं और लालजी को सीने गोली लगी है. गोली मारने के बाद बदमाश तेजी से भाग निकले. गोली की आवाज सुन कर आसपास के लोगो ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो घायलों को पास के दिन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल ले गई. जहां डॉक्टरों ने दोनो को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

इस पूरे मामले में एसीपी सारनाथ ज्ञान प्रकाश राय ने बताया की पूछताछ में लूट की वारदात सामने नहीं आई है. ड्राइवर लालजी और मनीष के पास पैसे नहीं थे. इनलोगों ने जो माल को डिलेवरी किया है, उसका पैसा सीधे खाते में जाएगा. कंपनी के हमलावरों ने लूट का कोई प्रयास नहीं किया है. गोली भी दूर से चलाई गई है. पुरानी रंजिश सहित अन्य कारणों को वारदात की वजह मान कर पुलिस जांच कर रही है. जल्दी ही अपराधी पकड़ लिए जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें