1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. bike borne criminals lootd one lakh and fifty thousand from a school manager staff in varanasi abk

Varanasi News: वाराणसी में स्कूल संचालक के कर्मचारी से 1.50 लाख की लूट, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

लूट की सूचना पर पहुंचे लंका थाना प्रभारी वेद प्रकाश राय ने बताया घटना में शामिल बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है. दावा किया जाता है बैंक से ही बदमाश पीछे लगे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
वाराणसी में स्कूल संचालक के कर्मचारी से 1.50 लाख की लूट
वाराणसी में स्कूल संचालक के कर्मचारी से 1.50 लाख की लूट
प्रभात खबर

Varanasi News: शिव नगरी वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के संकटमोचन के पास बाइक सवार बदमाशों ने स्कूल संचालक के कर्मचारी से शुक्रवार को 1.50 लाख लूट लिए. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची लंका पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को जब्त किया है.

लूट के शिकार संदीप कुमार सिंह लंका में स्कूल संचालक हैं. वो रिश्तेदार के यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने लंका थाना क्षेत्र के संकट मोचन चौकी के साकेत नगर कालोनी में आए थे. संदीप कुमार सिंह का कर्मचारी विजय जायसवाल बैंक ऑफ बड़ौदा के चितईपुर ब्रांच से 3 लाख रुपए बैंक से निकालकर देने के लिए साकेत नगर आए थे. गेट पर कर्मचारी ने गाड़ी खड़ी की. इसी दौरान बाइक से बदमाश आए और झोले को छीनने लगे. छीनाझपटी में झोले में से रुपए गिर गए. इसके बाद बदमाश रुपए लेकर फरार हो गए.

लूट की सूचना पर पहुंचे लंका थाना प्रभारी वेद प्रकाश राय ने बताया घटना में शामिल बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है. दावा किया जाता है बैंक से ही बदमाश पीछे लगे थे. इस लूट की घटना में शामिल बदमाशों की शिनाख्त करके गिरफ्तार करके कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट:- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें