1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. bhajan singer anup jalota visit in varanasi sankatmochan mandir nrj

वाराणसी के बाबा विश्वनाथ का आशीष लेकर खुद को रिचार्ज करने पहुंचे भजन सम्राट अनूप जलोटा, जानें क्या कहा

भजन गायन प्रस्तुति से पहले अनूप जलोटा श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे. यहां दर्शन-पूजन के पश्चात मंदिर के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बाबा के दरबार में आशीर्वाद लेने के साथ ही खुद को रिचार्ज करने भी आया हूं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
भजन सम्राट अनूप जलोटा
भजन सम्राट अनूप जलोटा
File Photo

Varanasi News: संकटमोचन संगीत समारोह की दूसरी निशा में प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा की प्रस्तुतियां मुख्य आकर्षण का केंद्र बिंदु रहेंगी. भजन गायन प्रस्तुति से पहले अनूप जलोटा श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे. यहां दर्शन-पूजन के पश्चात मंदिर के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बाबा के दरबार में आशीर्वाद लेने के साथ ही खुद को रिचार्ज करने भी आया हूं. बाबा विश्वनाथ की शक्ति से अपने कलात्मक प्रस्तुति देने में उत्साह का संचार होगा.

मॉरीशस की तरक्की मांगी...

भजन गायक अनूप जलोटा ने कहा कि काशी विश्वनाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने आये हैं और अपनी बैटरी चार्ज करने आये हैं. आज तो मॉरीशस के पीएम भी काशी विश्वनाथ से आशीर्वाद लेकर अपनी बैटरी चार्ज करने आये हैं तो हम भी उनके स्वागत में है यहां ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि मॉरीशस देश भी तरक्की करे. ये एक छोटा सा प्यारा देश है, मॉरीशस हमारा भाई है. भगवान से प्रार्थना है कि हमारे सारे पड़ोसी देश सुखी रहे. आज हम बाबा विश्वनाथ से यही प्रार्थना करने आये हैं कि संसार में जितनी तकलीफें हैं, सब मिट जाएं. सबके घरों में सुख-शांति व्याप्त हो जाए. आज गुरुवार को संकटमोचन संगीत समारोह में हनुमान जी के समक्ष उनकी महिमा का गान करूंगा. "दुनिया चले न हनुमान के बिना" कुछ ऐसी ही भजन गायन प्रस्तुतियां करूंगा. वायु पुत्र हनुमान से ज्यादा इस दुनिया में कोई शक्तिशाली नही है. वे न चले तो दुनिया आखिर कैसे चलेगी. मैं पिछले 25 वर्षों से संकटमोचन मंदिर संगीत समारोह से जुड़ा हुआ हूं और खुद को परम सौभाग्यशाली मानता हूं कि यहां मुझे अपनी कला को प्रस्तुत करने का मौका मिलता है.

रिपोर्ट : विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें