1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. baby rani maurya bjp advice women do not go to uttar pradesh police station at night avi 2

BJP नेता बेबी रानी मौर्य की नसीहत- यूपी के थानों में रात को कंप्लेन दर्ज कराने न जाएं महिलाएं

बेबी रानी मौर्या ने कहा कि यूपी के थानों में एक महिला अधिकारी और सब - इंस्पेक्टर जरूर बैठती है, लेकिन एक बात में जरूर कहूंगी कि शाम 5 बजे अंधेरा हो जाने के बाद थाने कभी मत जाना. मौर्य के इस बयान के बाद विपक्ष ने योगी सरकार पर सवाल उठाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Baby Rani Maurya
Baby Rani Maurya
Prabhat Khabar

बीजेपी के कद्दावर नेता और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल बेबी रानी मौर्या का एक बयान सुर्खियों में आ गया है. दरअसल, बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्या ने वाराणसी के बजरडीहा में आयोजित वाल्मीकि महोत्सव के कार्यक्रम में कहा कि महिलाएं रात में थाने में न जाएं, सुबह भी अपने पति या पिता के साथ थाने में जाएं.

वाराणसी में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बेबी रानी मौर्या ने कहा कि यूपी के थानों में एक महिला अधिकारी और सब - इंस्पेक्टर जरूर बैठती है, लेकिन एक बात में जरूर कहूंगी कि शाम 5 बजे अंधेरा हो जाने के बाद थाने कभी मत जाना. अगर जरूरी हो तो अगले दिन सुबह जाना और अपने साथ भाई पति या पिता को लेकर ही थाने जाना.

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने यूपी में किसानों को खाद न मिलने पर उदाहरण देते हुए कहा कि अधिकारी सभी को गुमराह करते रहते है. खाद न मिलने पर आगरा में एक किसान ने मुझे फोन किया और बताया कि मुझे खाद नही मिल रही है. मैंने अधिकारी को फोन किया तो अधिकारी ने कहा मैडम खाद मिल जाएगी, लेकिन उस अधिकारी ने किसान भाई को खाद देने से मना कर दिया कि मैं नही दूंगा. इसे आप लोगो को देखने की जरूरत है. अगर कोई अधिकारी बदमाशी कर रहा है तो उसकी शिकायत डीएम से करे, पत्र लिखकर पीएम और मुख्यमंत्री को शिकायत भेजें.

विपक्ष ने साधा निशाना- वहीं बीजेपी नेता के बयान पर कांग्रेस ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. यूपी कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, 'भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगी आदित्यनाथ के थानों की पोल खोल रही हैं. महिलाओं को हिदायत: अंधेरा होने के बाद शिकायत करने थाने न जाएं.'

इनपुट : विपिन कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें