1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. agnipath protesters damaged roadways buses in varanasi sht

Agnipath Protest: वाराणसी में उपद्रवियों की भेंट चढ़ीं रोडवेज की बसें, 20 से 25 लाख का नुकसान, FIR दर्ज

वाराणसी में अग्निपथ योजना के खिलाफ हुए बवाल में 20 से 25 लाख का नुकसान परिवहन विभाग को हुआ है, जिसको लेकर वाराणसी रोडवेज ने मुकदमा दर्ज कराया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Agnipath Protest
Agnipath Protest
Prabhat khabar

Varanasi News: वाराणसी में अग्निपथ योजना के खिलाफ हुए बवाल में 20 से 25 लाख का नुकसान परिवहन विभाग को हुआ है, जिसको लेकर वाराणसी रोडवेज ने मुकदमा दर्ज कराया है. सिगरा थाने और जैतपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए परिवहन विभाग ने करीब 20 से अधिक बसों में उपद्रवियों द्वारा तोड़फोड़ की शिकायत दर्ज कराई है.

उपद्रवियों ने 20 बसों में की भारी तोड़फोड़

वाराणसी रोडवेज क्षेत्रीय प्रबंधक के.के.तिवारी ने बताया कि उपद्रवियों द्वारा परिवहन निगम की पांच बसे कैंट स्टेशन पर और 6 बसे चौकाघाट से गोलगड्डा के बीच में तोड़ दी गई हैं. इसके अलावा वाराणासी सिटी ट्रांसपोर्ट की भी लगभग 20 बसे उपद्रवी युवकों द्वारा तोड़ी गयी हैं.

20 लाख तक के नुकसान का अनुमान

रोडवेज बसों को लेकर लगभग 2 लाख का नुकसान है और सिटी ट्रांसपोर्ट वालों को भी लगभग 3 लाख का नुकसान पहुंचा है. अन्य नुकसान में राजस्व में हुई कमी से भी बहुत घाटा पहुंचा है, क्योंकि बसों का संचालन नही हो पाया है. ये नुकसान 20 लाख तक का हो सकता है. इसको लेकर हमने एफआईआर भी दर्ज कराया है.

वाराणसी में सार्वजनिक संपत्ति को भारी नुकसान

दरअसल, वाराणसी में अग्निपथ योजना के खिलाफ भारी विरोध प्रदर्शन देखा गया है. यहां भारी संख्या में प्रदर्शनकारी कैंट रेलवे स्टेशन और रोडवेज पहुंच गए. जहां उन्होंने अलग-अलग स्थानों पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया. हालांकि, प्रदर्शनकारियों के उपद्रव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है. शहर में बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन पर पुलिस की अतिरिक्त टीम लगाई गई है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें