1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. 16 years old boy killed police took custody of two accused in varanasi abk

Varanasi News: वाराणसी में 16 साल के लड़के की गला दबाकर हत्या, खेत में फेंका शव, हिरासत में दो आरोपी

सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को देखते हुए डाग स्क्वायड और फील्ड यूनिट भी बुलाई गई. हालांकि, कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi Crime News
Varanasi Crime News
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी के रोहनिया थाना के गंगापुर स्थित दलित बस्ती के पीछे लड़के की हत्या कर दी गई. लड़के की मौत की खबर मिलने पर ग्रामाणों ने हंगामा किया. बताया जाता है कि हत्या गला दबाकर की गई. शुक्रवार की सुबह ग्रमीणों की सूचना पर पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को देखते हुए डाग स्क्वायड और फील्ड यूनिट भी बुलाई गई. हालांकि, कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है.

खेत में लगी पुलिस और लोगों की भीड़
खेत में लगी पुलिस और लोगों की भीड़
प्रभात खबर

बताया जाता है रोहनिया थाना के गंगापुर नगर पंचायत वार्ड नंबर 2 के आजाद नगर निवासी दारिका हरिजन के चार बच्चों में दीपक सबसे छोटा था. दारिका का बेटा दीपक मिठाई की दुकान पर काम करता था. दिवाली की रात गुरुवार को दीपक घर नहीं पहुंचा. सुबह ग्रामीणों ने परिवार वालों को घर से कुछ दूरी पर खेत में दीपक का शव पड़ा होने की सूचना दी. इसके बाद कोहराम मच गया. सभी तुरंत खेत पहुंचे.

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस
प्रभात खबर

दीपक की मौत की खबर जब उसकी मां मालती देवी को मिली तो उनकी हालत खराब हो गई. दीपक के पिता ने बताया कि गंगापुर के बघेड़ निवासी दो युवक हमेशा दीपक को पीटते थे. पिता ने दोनों युवको पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

घटना के बाद बेसुध परिवार वाले
घटना के बाद बेसुध परिवार वाले
प्रभात खबर

पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. पिता ने दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है. उन दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जांच में जो भी दोषी मिलेगी, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें