23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा नेता ने रवि किशन को बताया ”थर्ड जेंडर” , सिद्धू और अखिलेश पर दिया विवादित बयान

वाराणसी: समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल अक्सर अपने बयानो को लेकर चर्चा में रहते हैं. रविवार को भी उन्होंने कुछ बोल दिया जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे नरेश अग्रवाल की गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन को लेकर […]

वाराणसी: समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल अक्सर अपने बयानो को लेकर चर्चा में रहते हैं. रविवार को भी उन्होंने कुछ बोल दिया जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे नरेश अग्रवाल की गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन को लेकर जुबान फिसल गई. अग्रवाल ने रवि किशन को ‘थर्ड जेंडर’ वाला कह डाला. हालांकि रवि किशन के महिलाओं के साथ नाचने-गाने, ठुमके लगाने के सवाल पर नरेश अग्रवाल की जुबान फिसली. उन्होंने कहा, ‘अब तो थर्ड जेंडर वाले भी चुनाव लड़ने लगे हैं. बता दें की हाल ही में रवि किशन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोद लिए गांव वनटांगिया पहुंचकर वहां की महिलाओं के साथ ठुमके लगाये थे.

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तुलना औरंगजेब से भी कर डाली. उन्होंने कहा कि अखिलेश ने पार्टी पर औरंगजेब की तरह कब्‍जा किया है. उन्होंने दावा किया कि आजमगढ़ में इस बार इतिहास बनेगा और अखिलेश बुरी तरह चुनाव हारेंगे. अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश को जमीनी राजनीति का पता नहीं है. कहा कि अगर अखिलेश मजबूत होते तो उन्‍हें अपने पिता, पत्‍नी और भाई को जिताने के लिए बहनजी की मदद की जरूरत नहीं होती. अखिलेश को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. उन्होंने तंज कसा कि 38-38 सीट पर चुनाव लड़ने वाले प्रधानमंत्री बनने का ख्‍वाब देख रहे हैं.

नरेश अग्रवाल यहीं नहीं रुके. नवजोत सिंह सिद्धू के ‘काले अंग्रेज’ वाले बयान पर उन्होंने पूछा कि क्‍या वह भी अंग्रेज की औलाद हैं. अग्रवाल ने पश्चिम बंगाल में जम्‍मू-कश्‍मीर की तरह चुनाव कराने की वकालत भी की. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून का राज नहीं है और निर्वाचन आयोग लाचार है.

राहुल गांधी के ‘मोदी नफरत की राजनीति फैला रहे हैं’ वाले बयान पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि यह गलत बात है. राहुल कौन से प्यार की राजनीति फैला रहे हैं. राहुल जी किस स्तर की बात करते हैं, यह किसी को पता नहीं. अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वह चोर कहेंगे, चौकीदार को चोर कहेंगे तो क्या यह प्यार की बात है? क्या यही उनका प्यार है? यह प्यार इटली वगैरह में चले तो ज्यादा अच्छा है. हिंदुस्तान में नहीं चलेगा.
मतदान के दौरान ईवीएम में आ रही तकनीकी गड़बड़ियों को लेकर पूछे गये सवाल पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि देखिए यह इतना बड़ा चुनाव हो रहा है तो समस्या हो सकती है. लेकिन विपक्ष को तो ईवीएम पर ही शक होने लगा है. यह समझ लीजिए कि अगर विपक्ष को ईवीएम पर शक होने लगा है तो भाजपा चुनाव जीत रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें