36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

BHU में मारपीट, छात्र ने पुलिस में की शिकायत, सुरक्षा बढ़ाई गयी

वाराणसी : बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में आज सुबह तब विवाद शुरू हो गया जब एक छात्र ने पुलिस में यह शिकायत दर्ज करायी कि उसपर विश्वविद्यालय परिसर में कुछ लोगों ने हमला किया. उक्त छात्र का कहना है कि मैं आज सुबह सेमेस्टर एग्जाम देने के लिए अपने दोस्त के साथ जा रहा था, हिंदी […]


वाराणसी :
बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में आज सुबह तब विवाद शुरू हो गया जब एक छात्र ने पुलिस में यह शिकायत दर्ज करायी कि उसपर विश्वविद्यालय परिसर में कुछ लोगों ने हमला किया.

उक्त छात्र का कहना है कि मैं आज सुबह सेमेस्टर एग्जाम देने के लिए अपने दोस्त के साथ जा रहा था, हिंदी डिपार्टमेंट के पास दस लोगों ने हमें घेर लिया वे अपने हाथों में हॉकी स्टिक लिये हुए थे. उन्होंने हमें दबोच लिया और हमें मारने लगे. एक ने देसी बंदूक से मेरे गले पर वार किया. उनमें से कुछ हमारे जूनियर थे और बाकियों को मैं नहीं पहचानता.
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. विश्वविद्यालय परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. गौरतलब है कि अभी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर छाया जिन्ना विवाद अभी तक थमा नहीं है और बीएचयू में विवाद की खबर आ गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें