1. home Home
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh
  5. alighar news two girls married in aligarh

अलीगढ़ में अनोखा विवाह! दुल्हन का दूल्हा देख लोग हैरान, आप भी देखें

अलीगढ़ में एक अनोखा विवाह देखने को मिला. इस विवाह में वर और वधु की नहीं बल्कि......पढ़ें पूरी खबर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
aligarh news
aligarh news
प्रभात खबर

Aligarh news : शहर में हुआ एक अनोखा विवाह समारोह सुर्खियों में बना हुआ है. विवाह के सुर्खियों में होने की वजह जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, इस विवाह में वर और वधु की नहीं बल्कि दोनों ही लड़कियों की एक दूसरे से शादी हुई है. जिसमें दूल्हा भी महिला थी और दुल्हन भी महिला.

अलीगढ़ की महाराजा अग्रसेन समिति की गूंज महिला शाखा ने विवाह समारोह का आयोजन किया. इस विवाह को आभा रेजीडेन्सी होटल में संपन्न किया गया. विवाह समारोह का शुभारंभ संस्था की अध्यक्ष राखी अग्रवाल ने महाराजा अग्रसेन की मूर्ति के समक्ष दीप प्रज्जवलित और माल्यार्पण कर किया. उसके बाद गणेश वंदना हुई.

ऐसे हुआ शिल्पी और शैफाली का विवाह

अध्यक्ष राखी अग्रवाल ने बताया कि विवाह समारोह में शिल्पी को दूल्हा के रूप में और शैफाली दुल्हन के रूप में तैयार किया गया. सनातन धर्म के अनुसार, हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार शादी समारोह में दूल्हा और दुल्हन को नाच गानों के साथ स्टेज पर लाया गया और विधि विधान से विवाह के बाद बिदाई की गई.

विवाह समारोह में शामिल हुए ये लोग

विवाह समारोह में नीता गोयल वरिष्ठ उपाध्यक्ष, वन्दना अग्रवाल महामंत्री, रचना सिंघल कोषाध्यक्ष, श्रृंखला बंसल उपमंत्री, मधु गर्ग, नम्रता अग्रवाल, कीर्ति गर्ग, कविता बंसल, शैफाली मित्तल, मधु गर्ग, आरती, निधि, ममता, नेन्सी, रीना, गुंजन, नीलम, वर्षा, क्षमा, नेहा, कविता, नीता, सोनिका अग्रवाल आदि शामिल हुए.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें