1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. road accident in up 9 people died who coming from rajasthan to bihar

यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा, राजस्थान से बिहार आ रहे 9 लोगों की हुई मौत

By Rajat Kumar
Updated Date
यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा
यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा
Photo - ANI

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गयी और एक व्यक्ति घायल होने की खबर है, जिसे इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है. प्रतापगढ़ के नवाबगंज थाना क्षेत्र में ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर होने से ये दुखद घटना घटी. प्राप्त जानकारी के अनुसार ये सभी लोग राजस्थान से बिहार के भोजपुर जा रहे थे. मृतकों में फिलहाल भोजपुर जिले के शाहपुर प्रखंड के गोसाईंपुर के दो लोगों की पहचान हुई है, इनमें नंदलाल पासवान पिता स्वर्गीय लाल मोहर पासवान दूसरा बंटी पासवान हैं.

हादसे की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस घटनस्थल पर पहुंची और गाड़ी से लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा. इस घटना पर न्यूज एजेन्सी ANI को पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रतापगढ़ जनपद नवाबगंज थाना क्षेत्र में ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई है, जिसमें 9 लोग मर गए हैं. ये सभी स्कार्पियो में सवार होकर राजस्थान से बिहार जा रहे थे. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के औरैया में 16 मई को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था. इस भीषण सड़क हादसे में 25 मजदूरों की मौत हो गयी थी. वहीं कुछ दिनों पहले मुजफ्फरनगर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में बिहार के 6 मजदूरों की मौत हो गयी थी. ये सभी मजदूर बिहार के गोपालगंज, आरा और पटना के रहने वाले थें, जो हरियाणा से पैदल ही अपने घरों के लिए वापस लौट रहे थें. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर- सहारनपुर हाइवे पर यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. जहां पैदल अपने गांव जा रहे मजदूरों को एक तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया था.

Posted By : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें