1. home Home
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. up latest news today increased security at noida border in festive season after terror alert in up avi

त्योहारी सीजन में नोएडा बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा, दिल्ली में आतंकी पकड़ाने से यूपी पुलिस अलर्ट पर

लव कुमार ने कहा, ‘दिल्ली में आतंकवादी पकड़े गए हैं, तथा गुप्तचर एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है, जिसके मद्देनजर गौतम बुद्ध नगर पुलिस अलर्ट मोड पर है और सभी बॉर्डर पर जांच बढ़ा दी गई है.'

By Agency
Updated Date
जांच व्यवस्था का जायजा लेते सीपी नोएडा
जांच व्यवस्था का जायजा लेते सीपी नोएडा
twitter

दिल्ली में आतंकवादी के पकड़े जाने और आगामी त्यौहारों के मद्देनजर जिला पुलिस ने दिल्ली से सटे नोएडा के विभिन्न बॉर्डर पर जांच बढ़ा दी है. साथ ही, मॉल, होटल, भीड़भाड़ वाले बाजार, मेट्रो स्टेशन तथा रामलीला मैदानों में भी पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है. अपर पुलिस उपायुक्त (कानून व्यवस्था) लव कुमार ने बताया कि आगामी त्योहारों के मद्देनजर कानून-व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के उद्देश्य से दिल्ली से लगे नोएडा के सभी बॉर्डर पर जांच बढ़ा दी गई है.

लव कुमार ने कहा, ‘दिल्ली में आतंकवादी पकड़े गए हैं, तथा गुप्तचर एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है, जिसके मद्देनजर गौतम बुद्ध नगर पुलिस अलर्ट मोड पर है और सभी बॉर्डर पर जांच बढ़ा दी गई है.' उन्होंने बताया कि पुलिस ने मॉल, होटल, भीड़भाड़ वाले बाजार, मेट्रो स्टेशन तथा रामलीला मैदानों में गश्त भी बढ़ा दी है

कुमार ने बताया कि जांच व्यवस्था का जायजा लेने के लिए सोमवार रात पुलिस आयुक्त आलोक सिंह और उन्होंने यहां कई पुलिस नाकों का दौरा किया और पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसने आईएसआई से संबंध रखने वाले और 10 साल से अधिक समय से भारत में रह रहे 40 वर्षीय एक पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार करके त्योहारों के समय में एक बहुत बड़ी आतंकवादी साजिश विफल कर दी है.

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के नारोवाल के रहने वाले मोहम्मद अशरफ उर्फ अली को पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मीनगर से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि संदेह है कि वह जम्मू कश्मीर एवं देश के अन्य हिस्सों में आतंकवादी हमलों में शामिल रह चुका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें