1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. up crime news update school manager misdeed the girl who went to forgive her brother fees in noida sap

भाई की फीस माफ कराने गयी युवती के साथ स्कूल प्रबंधक ने किया दुष्कर्म

By Agency
Updated Date
घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.
घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में स्थित एक स्कूल के मालिक ने फीस जमा न करने पर छात्र की बहन के साथ क​थित रूप से बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहने वाले नीरज भाटी का गांव में ही स्कूल है. वहां पर आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की लॉकडाउन की वजह से फीस जमा नहीं हो पायी थी.

वृंदा शुक्ला ने बताया कि स्कूल के प्रबंधक ने इसके लिए छात्र के परिजनों पर दबाव बनाया, इस पर छात्र की 20 वर्षीय बहन स्कूल प्रबंधक से कई बार जाकर मिली और बताया कि लॉकडाउन की वजह से वे लोग आर्थिक तंगी में हैं तथा फीस जमा करने की स्थिति में नहीं है. उन्होंने बताया कि युवती का आरोप है कि चार सितंबर को जब वह अपने भाई की फीस माफ कराने के लिए स्कूल में गयी थी, तभी स्कूल के प्रबंधक नीरज भाटी ने उसके साथ बलात्कार किया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर थाना ईकोटेक- 3 में मुकदमा दर्ज किया गया है तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में कई बार कोशिश के बाजवूद आरोपी पक्ष से बात नहीं हो पायी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें