1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. up crime news update husband killed wife for opposing minor daughter marriage noida

UP News : नाबालिग बेटी की शादी का विरोध करने पर पति ने कर दी पत्नी की हत्या

By Agency
Updated Date
आरोपी पति को गिरफ्तार
आरोपी पति को गिरफ्तार
FILE PIC

UP Crime News Update Noida News Latest Crime News Updates in Hindi नोएडा : उत्तर प्रदेश के गातमबुद्ध नगर जिले के थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के मंगरौली गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने सोमवार की देर रात पत्नी की सिर पर प्रहार कर कथित रूप से उसकी हत्या कर दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपनी नाबालिग बच्ची की शादी तय कर दी थी, इसी बात का विरोध उसकी पत्नी ने किया था जिसके बाद उसने पत्नी की कथित रूप से हत्या कर दी है.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि मूल रूप से बिहार के पूर्णिया जिले का रहने वाला गुलजार पत्नी तारा देवी के साथ मंगरौली गांव में रहता था. उसने अपनी नाबालिग बेटी की शादी किसी व्यक्ति से तय कर दी थी. सिंह ने बताया कि इस बात का उसकी पत्नी विरोध कर रही थी.

रणविजय सिंह ने बताया कि सोमवार की देर रात को दोनों पति-पत्नी ने बैठकर एक साथ शराब पिया. बेटी की शादी को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. अपर उपायुक्त ने बताया कि गुलजार ने अपनी पत्नी के सिर पर भारी वस्तु से हमला कर, उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Upolad By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें