1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. two childs died while enjoying bonfire in noida abk

Noida News: नोएडा में अलाव तापने के दौरान हादसा, दो बच्चों की झुलसने से मौत, तीसरा गंभीर

घटना फेज-2 थाना क्षेत्र के गेझा गांव में सामने आई. यह दिल दहलाने वाली घटना गुरुवार शाम 6.30 बजे हुई. इस घटना के बाद बच्चों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
Noida News: नोएडा में अलाव तापने के दौरान हादसा
Noida News: नोएडा में अलाव तापने के दौरान हादसा
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा के फेज-2 थाना क्षेत्र में ठंड से बचाव के लिए आग ताप रहे तीन बच्चे झुलस गए, जिसमें दो मासूमों की मौत हो गई. तीसरे बच्चे की हालत नाजुक है. घटना फेज-2 थाना क्षेत्र के गेझा गांव में सामने आई. यह दिल दहलाने वाली घटना गुरुवार शाम 6.30 बजे हुई. इस घटना के बाद बच्चों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. दूसरी तरफ पुलिस को घटना की जानकारी दी गई है.

फेज-2 थाना क्षेत्र के गेझा गांव निवासी शेर सिंह के घर में अलाव तापने के दौरान हादसा हुआ. पुलिस का कहना है कि शेर सिंह की पोती प्राची (2), किराएदार रेखा की बेटी यशु (6) और बेटा दिव्यांश (8) गुरुवार को घर में आग ताप रहे थे.

तीनों बच्चों ने ऊनी कपड़े पहन रखे थे. इसी दौरान तीनों आग की चपेट में आ गए. बच्चों की चीख सुनकर लोग दौड़े तब तक दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें दो की मौत हो गई है. तीसरे की हालत गंभीर है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें