1. home Home
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. pm narendra modi to lay foundation of jewar airport on 25 november abk

जेवर एयरपोर्ट का 25 नवंबर को शिलान्यास करेंगे PM मोदी, उससे पहले तैयारियों का जायजा लेंगे CM योगी

पीएम नरेंद्र मोदी की यात्रा के पहले 23 नवंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ प्रस्तावित एयरपोर्ट का निरीक्षण करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीएम योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी पर हेलीकॉप्टर से उतरेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
जेवर एयरपोर्ट का 25 नवंबर को शिलान्यास करेंगे PM मोदी
जेवर एयरपोर्ट का 25 नवंबर को शिलान्यास करेंगे PM मोदी
सोशल मीडिया

Jewar Airport: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बनने वाले जेवर एयरपोर्ट का 25 नवंबर को शिलान्यास होने वाला है. इसका शिलान्यास पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी की यात्रा के पहले 23 नवंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ प्रस्तावित एयरपोर्ट का निरीक्षण करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीएम योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी पर हेलीकॉप्टर से उतरेंगे. फिर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

अधिकारियों के साथ बैठक के बाद सीएम योगी प्रस्तावित जेवर एयरपोर्ट के साइट का निरीक्षण करेंगे. ऐसी भी खबरें हैं कि सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में ही रात्रि विश्राम करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को गौतमबुद्ध नगर में आकर एयरपोर्ट का शिलान्यास करने वाले हैं. इसको लेकर शुक्रवार को जिले के प्रभारी मंत्री जयप्रताप सिंह ने यमुना प्राधिकरण में मीटिंग की. उन्होंने मीटिंग में एयरपोर्ट साइट को लेकर पूरी जानकारी ली. उन्होंने प्रस्तावित एयरपोर्ट साइट का जायजा भी लिया है.

पीएम नरेंद्र मोदी के जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम को देखते हुए रूट तैयार किया जा रहा है. एयरपोर्ट के शिलान्यास समारोह में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा राज्य सरकार के मंत्री समेत कई अतिविशिष्ट लोग शिरकत करेंगे. पीएम मोदी की यात्रा को देखते हुए रूट को ठीक किया जा रहा है. सड़कों पर रंग-रोगन हो रहा है. वहीं, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हो रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें