1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. noida garden galleria mall murder case wife of deceased pooja rai accuse friends rkt

नोएडा के मॉल में मर्डर: ऐसे दोस्त किसी को ना मिले- मृतिका की पत्नी ने दोस्तों पर की कार्रवाई की मांग

मृतिका की पत्नी पूजा का कहना है कि अगर पुलिस और पति के दोस्त समय रहते मदद करते तो पति जिंदा होते. आखिरकार सात लोग पार्टी में गए थे तो पति की ही हत्या क्यों हुई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

Uttar Pradesh News: नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल (Noida Garden Galleria Mall) में सोमवार रात मैनेजर बृजेश राय की हत्या के बाद पत्नी पूजा ने पुलिस व पार्टी करने गए दोस्तों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. पूजा का कहना है कि घटना रात 11 बजे की है लेकिन मुझे 3 बजे सूचना दी गई. मेरे पति को समय पर अस्पताल नहीं ले जाया गया. उसके दोस्त, बार मालिक और कर्मचारी सभी इस हत्या में शामिल हैं. पूजा ने आगे कहा कि मैं उसके दोस्तों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग करती हूं. ऐसे दोस्त किसी को न मिले.

पूजा का कहना है कि अगर पुलिस और पति के दोस्त समय रहते मदद करते तो पति जिंदा होते. आखिरकार सात लोग पार्टी में गए थे तो पति की ही हत्या क्यों हुई. मामले में पुलिस ने पब के मैनेजर समेत अन्य कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज 16 संदिग्धों को हिरासत में लिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

बता दें कि नोएडा सेक्टर 39 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल (Garden Galleria Mall) में युवक पार्टी करने पहुंचे थे. रात करीब 10:30 बजे पार्टी के दौरान ब्रिजेश की 7400 रुपये के बिल को लेकर पब के कर्मचारियों के साथ कहासुनी हो गई. देखते ही देखते पूरा मामला मारपीट में बदल गया. दोनों तरफ से हुए हमले में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के अनुसार, मूलरूप से छपरा निवासी ब्रिजेश राय (35) पत्नी पूजा व दो बच्चों के साथ सेक्टर-76 स्थित आम्रपाली प्रिंसले सोसाइटी में रहते थे. वह सेक्टर-80 के जेएलएन फेनिक्स कंपनी में परचेज मैनेजर थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें