1. home Home
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. karwa chauth 2021 uttar pradesh weather update moon did not seen in many parts of ghaziabad noida abk

Karwa Chauth 2021: UP के कई जिले में ‘चांद छुपा बादल में’, करवा चौथ पर IMD ने किया था आगाह

मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली और आसपास के इलाकों में तेज हवाओं और बारिश से चांद देखने में परेशानी हुई. बारिश से कई इलाकों में बिजली गुल रही, जिसके चलते लोगों को भारत-पाक मैच भी देखने दिक्कतें आई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
Karwa Chauth 2021: UP के कई जिले में ‘चांद छुपा बादल में’, करवा चौथ पर IMD ने किया था आगाह
Karwa Chauth 2021: UP के कई जिले में ‘चांद छुपा बादल में’, करवा चौथ पर IMD ने किया था आगाह
सोशल मीडिया

Karwa Chauth UP Weather: देशभर में रविवार को करवा चौथ की धूम रही. दिन में पर्व को लेकर बाजारों में चहल-पहल रही. दूसरी तरफ शाम में चांद के दीदार के लिए सुहागिनों को छतों पर देखा गया. एनसीआर के कई हिस्से में मौसम बिगड़ने से चांद देखने में दिक्कत आई. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली और आसपास के इलाकों में तेज हवाओं और बारिश से चांद देखने में परेशानी हुई. बारिश से कई इलाकों में बिजली गुल रही, जिसके चलते लोगों को भारत-पाक मैच भी देखने दिक्कतें आई.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गाजियाबाद में रविवार की शाम अचानक मौसम बदल गया. कई इलाकों में तेज हवाओं के बीच बारिश के कारण मौसम सुहावना हो गया. कई जगहों पर करवा चौथ मना रही महिलाओं को चांद देखने में दिक्कतें आई. इसके पहले भी मौसम विभाग ने तेज हवाओं के बीच बारिश का अनुमान जताया था. मौसम विभाग ने कहा था कि दिनभर आसमान में बादल आते-जाते भी दिखते रहेंगे.

इसके पहले मौसम पूर्वानुमान में विभाग ने बताया था कि रविवार की शाम बारिश और हवाओं का दौर भी देखने को मिलेगा. देर शाम होते ही गाजियाबाद और एनसीआर के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक सोमवार की सुबह तक दिल्ली, हरियाणा, चंडीगढ़, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, राजस्थान में मौसम में बदलाव होगा. इस दौरान हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें