1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. four people including jogeshwar of samastipur district committed suicide in the last 12 hours in noida ksl

नोएडा में समस्तीपुर जिले के जोगेश्वर समेत चार लोगों ने पिछले 12 घंटों में की आत्महत्या

By Agency
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
सोशल मीडिया

नोएडा : उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर में पिछले 12 घंटे के अंदर दो महिलाओं समेत चार लोगों आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि थाना फेस- दो क्षेत्र के गेझा गांव में रहनेवाले 37 वर्षीय जोगेश्वर का आज सुबह चार बजे के करीब पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया.

उन्होंने बताया कि मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला निवासी जोगेश्वर ने घर के बाहर आकर एक पेड़ की डाल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस एवं फॉरेंसिक विभाग की टीम पहुंची और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिकारी ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के खजूर कॉलोनी सेक्टर-45 में रहनेवाली 42 वर्षीया राजेंद्री का उनके पति के साथ बीती रात को झगड़ा हो गया था. उन्होंने आक्रोश में आकर अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल कर खुद को आग लगा लिया. गंभीर हालत में उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला के पति रंजीत से पुलिस पूछताछ कर रही है. अधिकारी ने बताया कि थाना नालेज पार्क क्षेत्र में रहनेवाले 44 वर्षीय सुरेंद्र शर्मा नामक व्यक्ति ने मंगलवार को जहर खा लिया. गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. वह मूल रूप से जनपद बुलंदशहर के रहनेवाले थे.

वहीं, मंगलवार शाम को जेपी कॉसमॉस सोसायटी में रहनेवाली प्रियंका नाम की 23 वर्षीया युवती ने दसवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. मीडिया प्रभारी ने बताया कि कल युवती का जन्मदिन था. वह अपनी बड़ी बहन के घर केक काटने के लिए गयी थी. उन्होंने बताया कि केक की गुणवत्ता को लेकर दोनों बहनों में विवाद हो गया. इसके बाद बड़ी बहन के सामने ही छोटी बहन ने दसवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें