1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. former sp district president tejpal pramukh arrested from house in hapur nrj

हापुड़ में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष घर से किए गए गिरफ्तार, धर्म विशेष पर अभद्र टिप्पणी करने का है मामला

पूर्व जिलाध्यक्ष का रविवार को एक ऑडियो वायरल हुआ था. इसमें वह विशेष समुदाय के देवी-देवताओं के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए देखे गए थे. विरोध करने पर जिलाध्यक्ष ने शाहपुर फगौता के ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी भी दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
File Photo

Nodia News: धार्मिक आस्था के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर पुलिस ने समाजवादी पार्टी (सपा/SP) हापुड़ के पूर्व जिलाध्यक्ष तेजपाल प्रमुख को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूर्व जिलाध्यक्ष का रविवार को एक ऑडियो वायरल हुआ था. इसमें वह विशेष समुदाय के देवी-देवताओं के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए देखे गए थे. विरोध करने पर जिलाध्यक्ष ने शाहपुर फगौता के ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी भी दी.

विरोध करने पर प्रधान को दी धमकी

जानकारी के मुताबिक, गांव शाहपुर फगौता निवासी ते तेजपाल सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हैं. रविवार को उनका एक ऑडियो अचानक ही वायरल होने लगा. इसमें पूर्व जिलाध्यक्ष देवी-देवताओं के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग कर रहे थे. इससे लोगों की आस्था को ठेस पहुंची. देखते ही देखते यह ऑडियो काफी तेजी से वायरल हो गया. मामला पुलिस तक जा पहुंचा. इस दौरान शाहपुर फगौता के प्रधान अतुल ने बताया कि वायरल ऑडियो को लेकर जब उन्होंने विरोध किया तो तेजपाल प्रमुख ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. धमकी का यह मामला संज्ञान में आने के बाद सोमवार को पुलिस ने सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष तेजपाल प्रमुख के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली. दोपहर में उन्हें उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपित के मोबाइल फोन में ऑडियो भी मिला है. मोबाइल फोन को पुलिस ने साक्ष्य के आधार पर कब्जे में लिया है. मामले की जांच अभी जारी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें