1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. congress star campaigner pankhuri pathak is being blackmailed by morphing her images fir not registered yet acy

Noida: पंखुड़ी पाठक की फोटो को मॉर्फ्ड कर किया जा रहा ब्लैकमेल, रवि किशन की आईडी से मांगे गए एक लाख रुपये

कांग्रेस की स्टार प्रचारक व नोएडा से प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक की फोटो को मार्फ्ड कर उन्हें ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. बीजेपी सांसद व अभिनेता रवि किशन की फेक आईडी से एक लाख रुपये की मांग की गई है. मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
कांग्रेस स्टार प्रचारक पंखुड़ी पाठक
कांग्रेस स्टार प्रचारक पंखुड़ी पाठक
सोशल मीडिया

Noida News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में से एक पंखुड़ी पाठक ने पुलिस से ऑनलाइन उत्पीड़न और जबरन वसूली की शिकायत की हैं. पंखुड़ी पाठक का कहना है कि उनसे एक शख्स ब्लैकमेल कर एक लाख रुपये की मांग कर रहा है. पंखुड़ी को कांग्रेस ने नोएडा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है.

रवि किशन की फेक आईडी से ट्वीट की अश्लील फोटो

पुलिस से की गई शिकायत में पंखुड़ी पाठक के पति अनिल यादव ने कहा, ट्विटर पर रवि किशन नामक व्यक्ति, जिसका ट्विटर हैंडल @ravikishan0545 है, मेरी पत्नी पंखुड़ी पाठक (नोएडा से कांग्रेस प्रत्याशी) की ट्वीटर टाइमलाइन पर उनकी अश्लील (Morphed) फोटो डालकर एक लाख रुपये की मांग कर रहा है.

फेक ट्विटर आईडी
फेक ट्विटर आईडी
सोशल मीडिया

आरोपी पर हो कठोरतम कार्रवाई- अनिल यादव

अनिल यादव ने आगे कहा, मेरी पत्नी एक प्रतिष्ठित महिला हैं और इस हरकत से उन्हें व मेरे पूरे परिवार के सम्मान को ठेस पहुंची है. अत: उक्त व्यक्ति पर जल्द से जल्द कोई कठोरतम कार्रवाई करने की कृपा करें.

शिकायत पत्र
शिकायत पत्र
सोशल मीडिया

वहीं, पूरे मामले पर पंखुड़ी पाठक का कहना है, लिखित में शिकायत नोएडा पुलिस को दे दी गई है. उम्मीद है ट्विटर हैंडल @ravikishan0545 पर जल्द कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि आज इसने मेरी फोटो Morph करी हैं, कल को यह और किसी महिला की कर सकता है और हो सकता है कि यह पहले से ही कर रह हो. ऐसे दरिंदों की जगह सिर्फ जेल में है. हालांकि खबर लिखे जाने तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

इससे पहले, पंखुड़ी पाठक ने आरोप लगाया कि उनकी मॉर्फ्ड तस्वीरें @ravikishan0545 हैंडल से ट्वीट किया गया. बीजेपी की आईटी सेल द्वारा संचालित ऐसे हजारों हैंडल हैं जो ट्विटर पर भारतीय महिलाओं का यौन उत्पीड़न कर रहे हैं. ट्विटर उनके खिलाफ कब कार्रवाई करेगा?

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें