1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. arrested for making objectionable comments on social media against pm narendra modi and cm yogi adityanath ksl

PM नरेंद्र मोदी और CM योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करनेवाला गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
सोशल मीडिया

नोएडा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करनेवाले अधेड़ व्यक्ति को जेवर थाने की पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है. मालूम हो कि पिछले सप्ताह फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद एक स्थानीय भाजपा नेता ने पुलिस में शिकायत की थी.

पुलिस की गिरफ्त में योगेश
पुलिस की गिरफ्त में योगेश
सोशल मीडिया

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म फेसबुक पर पिछले सप्ताह करीब 50 वर्षीय योगेश चौधरी उर्फ शिव प्रताप ने अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

इसके बाद भारतीय जनता पार्टी की जेवर इकाई के प्रमुख अशोक शर्मा ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए जेवर थाने में पांच अक्तूबर को आवेदन दिया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की शिकायत मिलने पर जेवर थाने ने प्राथमिकी दर्ज की थी.

गौतमबुद्धनगर जिले के जेवर थाना क्षेत्र के चैरोली गांव निवासी जीतराम के 50 वर्षीय पुत्र योगेश चौधरी उर्फ शिव प्रताप को जिले के जेवर थाना क्षेत्र के ही वैना पुलिया कस्बे से शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

आरोपित योगेश चौधरी उर्फ शिव प्रताप को समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देना और शांति भंग कर जान-बूझ कर अपमान करने के आरोप में धारा-153A और धारा-504 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. आरोपित के खिलाफ जेवर थाने में साल 2018 में दर्ज मामले 214/2018 में धारा-307 और धारा-504 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें