1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. after death of youth in noida license of mall suspended all employees bouncers police verification compulsory acy

नोएडा में युवक की मौत के बाद मॉल का लाइसेंस सस्पेंड, अब सभी कर्मचारियों का होगा पुलिस वेरिफिकेशन

नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में युवक की मौत के बाद जहां मॉल का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है तो वहींं पुलिस ने सभी मॉल, बार, होटल, रेस्टोरेंट में सभी कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेशन अनिवार्य कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में युवक की मौत
नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में युवक की मौत
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Noida News: नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में युवक की मौत के बाद मॉल का लाइसेंस सस्पेंड कर दिया गया है. डीएम के आदेश के बाद यह कार्रवाई की गई. इसके अलावा, समस्त माल, बार, होटल, रेस्टोरेंट में काम कर रहे कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेशन कमिश्नर ने अनिवार्य कर दिया है.

मॉल के मालिक का नाम रघुराज सिंह है, जो मुरादाबाद का रहने वाला है. बताया जाता है कि बृजेश राय (30) नाम के एक युवक की बिल को लेकर कुछ विवाद हो गया था, जिसके बाद बाउंसरों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.बृजेश सेक्टर 80 में एक कंपनी में काम करता था. वह सेक्टर 76 में अपने परिवार के साथ रहता था. इस घटना के बाद पुलिस ने सभी मॉल, बार में चेकिंग अभियान तेज कर दिया है.

पुलिस ने इस हत्याकांड में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. अब तक पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार रात करीब 11ः00 बजे थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के गार्डन गलैरिया के लॉस्ट लेमन रेस्टोरेंट में कुछ युवक अपनी कंपनी की तरफ से पार्टी कर रहे थे तभी उनकी वहां काम करने वाले बार के स्टाफ से मारपीट हो गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें