1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. a multi storey building collapsed in noida police fire brigade and ndrf team reached the spot four people were rescued

नोएडा में बहुमंजिला इमारत गिरी, मौके पर पहुंची पुलिस, फायर ब्रिगेड और NDRF की टीम, चार लोगों को किया गया रेस्क्यू

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मलबे में दबे लोगों को रेस्क्यू करते पुलिस बल और एनडीआरएफ टीम के सदस्य
मलबे में दबे लोगों को रेस्क्यू करते पुलिस बल और एनडीआरएफ टीम के सदस्य
ANI

नोएडा : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के दिल्ली एनसीआर स्थित नोएडा के सेक्टर 11 में एक बहुमंजिला इमारत की रात गिर गयी है. बताया जाता है कि इमारत निर्माणाधीन थी. इमारत के गिरने से मलबे कई लोग दब गये. घायल अवस्था में चार लोगों को मलबे में से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस, फायर ब्रिगेड की टीम और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और राहत और बचाव शुरू कर दिया. रेस्क्यू टीम ने चार घायलों को मलबे से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि हादसा उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के दिल्ली एनसीआर स्थित नोएडा के सेक्टर 11 के एफ ब्लॉक में हुआ. समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया है कि सूचना पर फौरन एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर मलबे में दबे चार लोगों को रेस्क्यू किया है.

हालांकि, आसपास के लोगों ने मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका जाहिर की है. फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हादसा कैसे हुआ. साथ ही हादसे के समय कितने लोग इमारत में थे?

इधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में इमारत गिरने के हादसे पर संज्ञान लेते हुए नोएडा के पुलिस कमिश्नर को घटनास्थल पर जाकर हालात का जायजा लेने के निर्देश दिये हैं. वहीं, डीसीपी नोएडा और पुलिस कमिश्नर के साथ पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच चुकी है.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें