28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तर प्रदेश: अज्ञात वाहन की चपेट में आकर 7 की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

नोएडा: शहर में थाना साइट-5 क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रविवार की रात को हुई एक सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई तथा छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एसपी (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने सोमवार को बताया कि हरियाणा के जनपद बल्लभगढ़ के रहने वाले जाकिर, आसिम, श्रीमती शमशीर, […]

नोएडा: शहर में थाना साइट-5 क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रविवार की रात को हुई एक सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई तथा छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एसपी (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने सोमवार को बताया कि हरियाणा के जनपद बल्लभगढ़ के रहने वाले जाकिर, आसिम, श्रीमती शमशीर, कुमारी रिहाना, कुमारी सुमाईला, कुमारी भूरी उर्फ फरजाना, शबनम, अक्सा, मुशर्रफ, रूबियान, फरहान, कुमारी सिया एक वैन में सवार होकर बुलंदशहर के गुलावठी में एक शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे.

पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर हुई दुर्घटना

उन्होंने बताया कि रविवार रात करीब नौ बजे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर इनकी वैन को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. एसपी ने बताया कि इस घटना में श्रीमती शमशीरा, जाकिर, आसिम, कुमारी रिहाना, कुमारी सुमाइला और कुमारी भूरी उर्फ फरजाना की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इस घटना में घायल कुमारी अक्सा की उपचार के दौरान आज सुबह दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मौत हो गई.

घायलो में चार की हालत नाजुक

सिंह ने बताया कि इस घटना में गंभीर रूप से घायल शबनम, मुशर्रफ, रूबियान, फरहान और कुमारी सिया को उपचार के लिए दिल्ली में भर्ती कराया गया है. घायलों में चार की हालत नाजुक बनी हुई है. एसपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. देर रात को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे की वजह से काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें