37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गायिका की गोली मार कर हत्या, अपराधियों ने चलायी ताबड़तोड़ गोलियां और…

नोएडा : नोएडा में थाना बीटा-2 क्षेत्र के मित्रा सोसाइटी के पास मंगलवार रात दो बदमाशों ने रागिनी नामक एक गायिका के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि 25 वर्षीय […]

नोएडा : नोएडा में थाना बीटा-2 क्षेत्र के मित्रा सोसाइटी के पास मंगलवार रात दो बदमाशों ने रागिनी नामक एक गायिका के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि 25 वर्षीय गायिका सुषमा को बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने थाना बीटा-2 क्षेत्र के मित्रा सोसाइटी के पास मंगलवार रात को गोली मार दी। उपचार के लिए उन्हें ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गयी.

उन्होंने बताया की 19 अगस्त 2019 को बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत मेहसाणा गांव में जब वह एक कार्यक्रम में गाने गयी थी, तब भी उन पर जानलेवा हमला हुआ था. इस संबंध में थाना कोतवाली देहात जनपद बुलंदशहर में एक मामला दर्ज कराया गया था. उन्होंने बताया कि वह आज बुलंदशहर में पुलिस से मुकदमें के सिलसिले में मिलने गयी थीं. जब वह बुलंदशहर से लौटकर आईं, तो थाना बीटा- 2 क्षेत्र में मित्रा सोसायटी के पास उन पर हमला हुआ.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें