1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. meerut
  5. up crime news youth taking selfie in shopprix mall dies after falling avi

Meerut News: मॉल की रेलिंग पर बैठकर सेल्फी ले रहा था युवक, पैर फिसलने से बेसमेंट में गिरा, मौत

मेरठ में शॉपिंग मॉल में मोबाइल से सेल्फी लेना एक युवक को भारी पड़ गया. युवक सेल्फी लेने के दौरान रेलिंग से बेसमेंट में जाकर गिरा गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Meerut
Updated Date
Meerut News
Meerut News
Instagram

मेरठ में शॉपिंग मॉल में मोबाइल से सेल्फी लेना एक युवक को भारी पड़ गया. दरअसल, मेरठ के शॉप्रिंग्स मॉल के तीसरी मंजिल पर एक युवक सेल्फी ले रहा था. इसी दौरान वो फिसलकर नीचे गिर गया. घटनआ के बाद मॉल के भीतर हड़कंप मच गया. हालांकि आनन फानन में युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली निवासी 22 वर्षीय आमिर अपने दोस्तों के साथ मेरठ के शॉप्रिंग्स मॉल घूमने आया था. इसी दौरान वहां पर रेलिंग पर चढ़कर सेल्फी लेने लगा. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सेल्फी लेने के दौरान ही उसका संतुलन बिगड़ा और नीचे गिर गया. वहीं केएमसी अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया.

वहीं घटना के बाद स्थानीय थाना प्रभारी ने मीडिया को बताया कि युवक नशे में था. मॉल में घूमने के दौरान एक्सीलेटर पर सेल्फी लेते समय गिर गया. अस्पताल में भर्ती दौरान उसने दम तोड़ दिया. अभी तक इस मामले में किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है. अगर तहरीर दी जाती है, तो पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

इंस्पेक्टर ब्रहमपुरी दिनेश चंद्र शर्मा ने मीडिया को बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि वह मॉल में तीसरी मंजिल की रेलिंग पर खड़ा होकर सेल्फी ले रहा था. पैर फिसलने पर हादसा हुआ. वहीं युवक पहले सेकेंड फ्लोर के बीम से टकराया और फिर नीचे बेसमेंट में जाकर गिरा. घटना के बाद मॉल में अफरा तफरी मच गई.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें