1. home Home
  2. state
  3. up
  4. meerut
  5. meerut news two storey house collapsed one child died and other injured abk

Meerut News: मेरठ के जयभीम नगर में मकान जमींदोज, एक बच्चे की मौत, कई लोग घायल

मलबे में कई लोगों के दबे होने की खबर भी आई. इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, राहत और बचाव कार्य चलाया. घटना की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में लोग भी वहां पहुंच गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Meerut
Updated Date
Meerut News: मेरठ के जयभीम नगर में मकान जमींदोज
Meerut News: मेरठ के जयभीम नगर में मकान जमींदोज
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Meerut News: मेरठ जिले के जय भीमनगर में मंगलवार की दोपहर दो मंजिला मकान अचानक गिर गया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मकान के मलबे में दबकर एक बच्चे की मौत हो गई. मलबे में कई लोगों के दबे होने की खबर भी आई. इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, राहत और बचाव कार्य चलाया. घटना की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में लोग भी वहां पहुंच गए.

बताया जाता है कि भावनपुर थाना क्षेत्र के जयभीम नगर में मंगलवार की दोपहर एक दो मंजिला मकान अचानक जमींदोज हो गया. हादसे में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने इलाके को सील कर दिया. वहीं, डीएम के बालाजी और एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी पहुंचे. घटना को लेकर दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है. पुलिस ने बताया कि जमभीम नगर में किरण पाल अपने परिवार के साथ रहते हैं. परिवार में पांच बेटे हैं, जिसमें सोनू को छोड़कर सभी बेटे शादीशुदा हैं.

घटना वाली दोपहर किरण पाल के घर बगल में खाली प्लॉट में नींव खोदने का काम चल रहा था. इसी दौरान किरण पाल का मकान भरभराकर गिर गया. मकान जमींदोज होते ही चीख-पुकार मच गई. हादसे के वक्त परिवार के कई सदस्य मकान के अंदर मौजूद थे. हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई. किरण पाल की पत्नी और बेटी घायल हुए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया. इस मामले की पुलिस जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें