1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. yogi adityanath says cong sp bsp used to imposed curfew on hindu festivals abk

दूसरे दलों ने हिंदुओं के त्योहारों पर लगाई रोक, हमारी सरकार में हर पर्व मनाने की छूट: सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले की सरकार ना तो विकास की बात करती थी और ना ही कॉलेज का. बीजेपी की सरकार में कॉलेज को बनवाया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
cm yogi adityanath
cm yogi adityanath
social media

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया. इसमें भाग लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले की सरकार ना तो विकास की बात करती थी और ना ही कॉलेज की. बीजेपी की सरकार में कॉलेज को बनवाया गया. वहीं, महिलाओं को आगे बढ़ाने की दिशा में भी काम किए गए. उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के लिए सामाजिक संरचना को सुरक्षित रखने की फिक्र नहीं है. हमारी सरकार ने इसकी फिक्र की.

योगी आदित्यनाथ ने कहा 2017 के पहले हिंदुओं के खिलाफ काम करने वाली सरकार थी. सामाजिक संरचना को चोट पहुंचाई जाती थी. कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में कई सालों तक शासन किया. उन्होंने यूपी में कानून व्यवस्था को खराब कर दिया था. कांग्रेस के बाद समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में शासन किया, उसके बीएसपी ने सत्ता संभाली. उनके शासनकाल में विस्थापन को रोकने के लिए कुछ नहीं किया.

बीजेपी के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले की सरकारों में हिंदुओं के त्योहार को विशेष तौर पर निशाना बनाया गया था. होली, दिवाली, विजयादशमी, जनमाष्टमी, राम नवमी जैसे हिंदुओं के त्योहारों पर कर्फ्यू लगा दिया जाता था. हमारी सरकार में हर त्योहार उल्लास के साथ मनाया जाता था. इस साल दिवाली भी पूरे उत्साह के साथ मनाई जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें