1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. yogi adityanath attack priyanka gandhi and akhilesh yadav ram mandir nirman ayodhya avi

'रामद्रोही नहीं बना सकते मंदिर, कोरोना को हमने खत्म कर दिया', सुल्तानपुर में बोले सीएम योगी

सीएम योगी ने अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकार रहती, तो अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होता? राम द्रोही भगवान का मंदिर नहीं बना सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
Twitter

यूपी में चुनावी ऐलान से पहले नेताओं का एक दूसरे पर जुबानी हमला शुरू हो गया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक रैली में विपक्षी नेताओं पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर राम के द्रोही नहीं बना सकते हैं. इसी के साथ उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

सुल्तानपुर में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकार रहती, तो अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होता? उन्होंने कहा कि राम द्रोही भगवान का मंदिर नहीं बना सकते हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस अब खत्म होने की कगार पर है. चीन जहां पर कोरोना उत्पन्न हुआ था, वहां पर अभी भी हजारों मरीज आते हैं, लेकिन 25 करोड़ की आबादी वाले यूपी में सिर्फ 10-12 भी मरीज आ रहे हैं.

परिवार वालों ने मचाई थी लूट- सीएम योगी ने कांग्रेस और सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में दिल्ली और लखनऊ में बैठे परिवार वालों ने लूट मचा दी थी. लेकिन बीजेपी की सरकार ने लोगों का काम किया. उन्होंने कहा कि केंद्र के 44 योजना में हम नंबर वन पर हैं.

सुल्तानपुर में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा से पहले सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की अनुकम्पा से केंद्र और यूपी सरकार मिलकर जनपद सुलतानपुर को एक नया मेडिकल कॉलेज दे रहे हैं. इस मेडिकल कॉलेज हेतु मैं आप सभी को हार्दिक बधाई देता हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें