1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. varun gandhi target yogi adityanath government uptet paper leak stf investigation update avi

UPTET पेपर लीक पर वरुण गांधी ने योगी सरकार को घेरा, कहा- 'छोटी मछलियों को पकड़ने से काम नहीं चलेगा'

वरुण गांधी इससे पहले लगातार किसानों के मुद्दे पर अपने ही सरकार के खिलाफ हमला बोल चुके हैं. पीलीभीत से सांसद ने लखीमपुर हिंसा को लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी पत्र भी लिख चुके हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UPTET पेपर लीक पर वरुण गांधी ने योगी सरकार को घेरा
UPTET पेपर लीक पर वरुण गांधी ने योगी सरकार को घेरा
Instagram

बीजेपी के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर से योगी सरकार पर निशाना साधा है. यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 में पेपर लीक की जांच को लेकर वरुण गांधी ने सरकार की मंशा पर सवाल उठाया है. वरुण गांधी ने कहा है कि छोटी मछलियों पर कार्रवाई से काम नहीं चलेगा.

पीलीभीत से बीजेपी के सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'UPTET परीक्षा पेपर लीक होना लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ है. इस दलदल की छोटी मछलियों पर कार्यवाही से काम नहीं चलेगा. उनके राजनैतिक संरक्षक शिक्षा माफियाओं पर कठोर कार्यवाही करे सरकार.'

किसान के बाद युवाओं के मुद्दे पर सरकार को घेरा- वरुण गांधी इससे पहले लगातार किसानों के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ हमला बोल चुके हैं. वरुण गांधी लखीमपुर हिंसा को लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी पत्र भी लिख चुके हैं. इतना ही नहीं वरुण गांधी लखीमपुर हिंसा मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के पिता केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बर्खास्तगी की भी मांग कर चुके हैं.

यूपी एसटीएफ की लगातार कार्रवाई- इधर, यूपी एसटीएफ की ओर से लगातार कार्रवाई जारी है. एसटीएफ की टीम ने अब तक 29 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं एसटीएफ के अधिकारी मामले की जांच को लेकर लगातार इन आरोपितों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि कुछ आरोपियों को आज कोर्ट में भी एसटीएफ पेश कर सकती है.

बताते चलें कि रविवार को यूपी टेट परीक्षा के दौरान बुलंदशहर, गाजियाबाद और मथुरा से पेपर लीक की खबर सामने आई, जिसके बाद सरकार ने एग्जाम रद्द कर दिया. सरकार की ओर से इस मामले की जांच का जिम्मा एसटीएफ को दी गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें