1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. varun gandhi target up government farmers issue maneka gandhi stage share yogi adityanath avi

वरुण गांधी के हमले के बीच योगी आदित्यनाथ के मंच पर मेनका गांधी, सियासी चर्चा तेज

सुल्तानपुर में आज सीएम योगी आदित्यनाथ का एक कार्यक्रम आयोजित था, जहां मंच पर मेनका गांधी भी मौजूद रहीं, जिसके बाद सियासी गलियारों में अटकलें तेज हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वरुण गांधी और मेनका गांधी
वरुण गांधी और मेनका गांधी
Facebook

पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर मोदी और योगी सरकार पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा है. किसान मुद्दों को लेकर वरुण गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार को अपनी नीतियों पर विचार करनी चाहिए. इधर, सीएम योगी के मंच पर आज एक कार्यक्रम के दौरान मेनका गांधी पहुंची थी.

जानकारी के मुताबिक सुल्तानपुर में आज सीएम योगी आदित्यनाथ का एक कार्यक्रम आयोजित था, जहां मंच पर मेनका गांधी भी मौजूद रहीं. पिछले दिनों बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी में से मेनका गांधी और वरुण गांधी का नाम हटा दिया गया था.

वहीं अब से कुछ देर पहले वरुण गांधी ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी के किसान समोध सिंह फसल बेचने के लिए पिछले 15 दिनों से मंडियों के चक्कर लगा रहे थे. धान नहीं बिका तो उन्होंने हताशा में खुद ही फसल में आग लगा दी. यह व्यवस्था किसानों को कहां ले आई? वक्त आ गया है कि हम अपनी कृषि नीति पर पुनर्विचार करें.

सरकार पर हमलावर हैं वरुण- बताते चलें कि वरुण गांधी पिछले एक महीने से केंद्र और यूपी की बीजेपी सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर हैं, जिसके बाद पिछले दिनों भाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी से उनका नाम हटा दिया था. वहीं वरुण गांधी के कांग्रेस में जाने की अटकलें भी तेज है. हालांकि अभी तक न तो कांग्रेस और न ही वरुण गांधी की ओर से इसपर कोई बयान सामने आया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें