1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. varun gandhi seeks justice from up government by sharing video of crushing car for farmers lakhimpur kheri avi

Lakhimpur Kheri Update: 'कार से कुचलने' का वीडियो शेयर कर वरुण गांधी ने यूपी सरकार से मांगा न्याय, पढ़ें

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि इस में वीडियो सबकुछ बिल्कुल साफ- साफ दिख रहा है. प्रदर्शनकारियों का मर्डर करके उनको चुप नहीं कराया जा सकता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वीडियो शेयर कर वरुण गांधी ने यूपी सरकार से मांगा न्याय
वीडियो शेयर कर वरुण गांधी ने यूपी सरकार से मांगा न्याय
twitter snapshot/varun gandhi

पीलीभीत से बीजेपी के सांसद वरुण गांधी ने सोशल मीडिया पर लखीमपुर खीरी से जुड़ा एक और वीडियो शेयर किया है. वरुण गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए योगी सरकार से न्याय की मांग की है. वरुण गांधी के वीडियो शेयर करने के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि इस में वीडियो सबकुछ बिल्कुल साफ- साफ दिख रहा है. प्रदर्शनकारियों का मर्डर करके उनको चुप नहीं कराया जा सकता. निर्दोष किसानों के बिखरे खून की जवाबदेही तय होनी चाहिए और इस मामले में न्याय मिलनी चाहिए.

किसान आंदोलन पर लगातार मुखर हैं योगी- बताते चलें कि लखीमपुर हिंसा के बाद वरुण गांधी लगातार मुखर हैं. वरुण गांधी इससे पहले भी एक वीडियो ट्वीट कर चुके हैं. वहीं हिंसा के बाद सरकार को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. इधर, वरुण गांधी की सक्रियता की चर्चा भी शुरू हो गई है.

प्रियंका ने की मंत्री के इस्तीफे की मांग- लखीमपुर खीरी में पीड़ित परिवार वालों से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि न्याय अभी तक नहीं मिला है. न्याय कैसे मिलेगा? वे गृह राज्य मंत्री हैं और सब कुछ उनके अंडर आता है. प्रियंका ने कहा कि मैंने पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाने का वचन दिया है.

इधर, योगी सरकार ने लखीमपुर खीरी मामले की जांच के लिए न्यायिक आयोग का गठन किया है. यह आयोग दो महीने में अपनी जांच पूरा कर सरकार को सौंपेगी. सरकार ने किसानों से समझौता के तहत न्यायिक जांच कराने की बात कही थी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें