1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. uttar pradesh latest politics news update akhilesh yadav attacks on up cm yogi adityanath on mumbai tour smb

अखिलेश बोले- यूपी में चुनाव की घड़ी नजदीक आते ही सीएम योगी अब दूसरे राज्यों में हो गये हैं सक्रिय

By Agency
Updated Date
सीएम योगी को हो गया भाजपा से जनता के मोहभंग का एहसास : अखिलेश
सीएम योगी को हो गया भाजपा से जनता के मोहभंग का एहसास : अखिलेश
फाइल फोटो.

UP CM Yogi Adityanath Mumbai Tour News Update समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि योगी को भाजपा से जनता के मोहभंग का एहसास हो गया है और अब अपना फर्ज छोड़ वह दूसरे राज्यों में सक्रिय हो गये हैं.

अखिलेश यादव ने यहां एक बयान में कहा, “भाजपा सरकार के कार्यकाल का अब एक वर्ष भी नहीं बचा है. जैसे-जैसे चुनाव की घड़ी नजदीक आती जा रही है, मुख्यमंत्री प्रदेश छोड़कर गगनचारी बन गए हैं. कभी हैदराबाद, कभी मुम्बई, कभी पश्चिम बंगाल, कुछ दिन पहले बिहार में थे. प्रदेश में सरकारी दायित्वों के निर्वहन से मुंह मोड़कर दूसरे राज्यों के दौरों की उनकी सक्रियता यह जताती है कि मुख्यमंत्री को भाजपा से जनता के मोहभंग का एहसास हो गया है.”

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय लोकतंत्र के साथ इस तरह की स्थिति शायद ही पहले हुई हो जिसमें जबानी जमा खर्च से कार्य-व्यापार चलाया गया हो. अखिलेश ने नये कृषि कानूनों को लेकर सरकार को घेरते हुए कहा कि किसान की आय दोगुनी करने का झूठा आश्वासन देने वालों का कृषि कानूनों की आड़ में किसानों की जमीन हड़पने के षड्यंत्र को किसान अच्छी तरह समझते हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों का असंतोष आक्रोश बनकर फूट पड़ा है और भाजपा शासित राज्यों के किसान भी आंदोलित हैं. सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की ओर से किसानों के आंदोलन को उलझाने के लिए विपक्ष पर आरोप लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि साथ ही भाजपा अपने किए को सही ठहराने के लिये हठधर्मिता का सहारा भी ले रही है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज अब जागरूक और सजग है और उसे कोई भ्रमित नहीं कर सकता है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें