1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. uttar pradesh cm yogi adityanath special message before 6 december abk

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 6 दिसंबर से पहले संदेश, यूपी की 25 करोड़ जनता को बताया अपना परिवार

सीएम योगी ने ट्वीट में लिखा- मेरे लिए प्रदेश की 25 करोड़ जनता ही परिवार है मेरा. उनके ट्वीट पर यूजर्स कई तरह के कमेंट्स करते दिखे. कई यूजर्स ने सीएम योगी आदित्यनाथ की मंशा को सराहा तो कोई सवाल भी पूछते दिखे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश
योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश
सोशल मीडिया

Babri Masjid Demolition: मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या में 6 दिसंबर को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. हालांकि, 6 दिसंबर 1992 की घटना से अयोध्या नगरी उबर चुकी है. इसके बावजूद एहतियातन सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की गई है. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं. लोगों से किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील की गई है. वहीं, 6 दिसंबर को मथुरा में कुछ संगठनों के जलाभिषेक की घोषणा के बाद वहां भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार शाम एक ट्वीट किया. देखते ही देखते सीएम योगी का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सीएम योगी ने ट्वीट में कुछ खास नहीं लिखा. लेकिन, ट्वीट की टाइमिंग को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स करते दिखे. सीएम योगी ने ट्वीट में लिखा- मेरे लिए प्रदेश की 25 करोड़ जनता ही परिवार है मेरा. उनके ट्वीट पर यूजर्स कई तरह के कमेंट्स करते दिखे. कई यूजर्स ने सीएम योगी आदित्यनाथ की मंशा को सराहा तो कोई सवाल भी पूछते दिखे.

खास बात यह है कि सीएम योगी ने अपने ट्वीट में 6 दिसंबर को लेकर कुछ नहीं कहा. लेकिन, 6 दिसंबर के ठीक पहले उनके ट्वीट पर यूजर्स अपने हिसाब से कमेंट्स करते दिखे. बताते चलें 6 दिसंबर को देखते हुए अयोध्या में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं. शहर की सुरक्षा के मद्देनजर डेडिकेटेड कंट्रोल रूम बनाया गया है. अयोध्या में कई मजिस्ट्रेट की तैनाती भी की गई है. बाहर से आने-जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग हो रही है. संवेदनशील स्थलों पर सुरक्षा है. होटल और धर्मशाला पर विशेष नजर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें